समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्री रजनेश सिंह (भा.पु.से.) के द्वारा जिले में कबाड़ के अवैध व्यापार पर अंकुश लगाने एवं प्रहार अभियान के अंतर्गत लगातार कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया जा रहा है, जिसके परिपालन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) श्री अनुज गुप्ता एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री निमितेश सिंह के सतत मार्गदर्शन में मुखबीर सूचना पर थाना प्रभारी हिर्री निरीक्षक किशोर केवट के द्वारा टीम गठित कर मुखबीर के बताये अनुसार पेण्ड्रीडीह चौक में स्थित मुस्तकीम के स्क्रैप यार्ड में चोरी का कबाड़ और रेल्वे से चोरी की गई एंगल, फिश-प्लेट और अन्य सामान को खपाये जाने की सूचना पर कार्यवाही की गई है।

जिसकी सूचना पर रेल्वे भाटापारा पोस्ट के प्रभारी रेल्वे टीम के निरीक्षक आर.एस.मिश्रा, उपनिरीक्षक सी.एस.मिश्रा आरक्षक सी.राय और लाल सिंह की उपस्थिति में थाना प्रभारी हिर्री निरीक्षक किशोर केवट, उपनिरीक्षक सुरेश शर्मा, प्रधान आरक्षक बृजेश मिश्र और आरक्षक जोहन टोप्पो के साथ स्क्रैप यार्ड में रेड कार्यवाही किया गया। रेड कार्यवाही में यार्ड से रेल्वे की संपत्ति फिश प्लेट, रेल का टुकड़ा, एंगल बरामद हुआ, कबाड़ व्यापारी मुस्तकीम से बरामद स्क्रैप से संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर थाना प्रभारी हिर्री के नेतृत्व में रेल्वे टीम के द्वारा मौके पर ही रेल सम्पत्ति (विधि विरुद्ध कब्जा) अधिनियम, 1966 के अंतर्गत मामला पंजीबद्ध किया गया।

इस प्रकरण की कार्यवाही में सीएसपी चकरभाठा निमितेश सिंह के सतत निगरानी व निर्देशन में थाना प्रभारी हिर्री निरीक्षक किशोर केवट, उपनिरीक्षक सुरेश शर्मा, प्रधान आरक्षक बृजेश मिश्रा आरक्षक जोहन टोप्पो के साथ-साथ रेल्वे के भाटापारा पोस्ट के निरीक्षक आर.एस.मिश्रा, उपनिरीक्षक सी.एस. मिश्रा, आरक्षक लाल सिंह, टी.राय का विशेष योगदान रहा है

You missed

error: Content is protected !!