Warning: Constant WP_TEMP_DIR already defined in /home/zwqxd138vglz/public_html/wp-config.php on line 103
केपीएल 2 : पुलिस पत्रकार इलेवन वर्सेस अधिकारी नागरिक इलेवन फ्रेंडली मैच से प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ - समदर्शी न्यूज

नगर में आईपीएल के तर्ज पर कुनकुरी प्रीमियर लीग 2022 प्रारंभ

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/कुनकुरी

11 मई 2022 की रात्री में कुनकुरी नगर के खेल मैदान में कुनकुरी प्रीमियर लीग 2022, (केपीएल चौप्टर 2) क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया। 

यह क्रिकेट लीग प्रतियोगिता आईपीएल की तर्ज पर 8 टीम के बीच खेली जा रही है, जिसमे कुनकुरी किंग्स, कुनकुरी सुपर किंग्स, कुनकुरी इंडियंस, सनराइजर्स कुनकुरी, कुनकुरी कपिटल्स, रॉयल चौलेंज कुनकुरी एवम कुनकुरी रॉयल्स के नाम से टीमें भाग ले रही है।

विगत दिनों सड़क दुर्घटना में कुनकुरी नगर के युवा खिलाड़ी सौरभ बंसल की आकस्मिक निधन होने के कारण सौरभ बंसल की स्मृति में यह टूर्नामेन्ट आयोजित किया जा रहा है।

केपीएल का उद्घाटन कार्यक्रम बुधवार की रात्रि 8 बजे किया गया जिसमें सर्वप्रथम दिवंगत सौरभ बंसल के चित्र पर श्रद्धांजलि अर्पित की गई और दो मिनट का मौन रखकर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया।

शुभारंभ के अवसर पर पहला फ्रेंडली मैच पुलिस पत्रकार इलेवन वर्सेस अधिकारी नागरिक इलेवन के बीच खेला गया जिसमें पुलिस पत्रकार इलेवन ने अधिकारी नागरिक एलेवन को हरा दिया,। मैच में पुलिस पत्रकार टीम की कप्तानी एसडीओपी मनीष कुंवर एवम अधिकारी एलेवन की कप्तानी तहसीलदार प्रमोद चंद्रवंशी ने की ।

विधायक कुनकुरी यूडी मिंज भी अधिकारी एलेवन के खिलाड़ी के तौर पर खेले और अच्छी गेंदबाजी और बल्लेबाजी भी की। मैन ऑफ दी मैच प्रमोद रौतिया को दिया गया।

केपीएल आयोजन के चेयरमैन विनीत जिंदल और अग्रसेन चौक के साथ केवाईसीसी टीम ने कई दिनों के मेहनत के बाद शानदार ग्राउंड और पिच तैयार की है।

कल के मैच में विधायक उत्तमदान मिंज, डॉक्टर पिसी कुजूर, ओम शर्मा, राकू गुप्ता तपकरा, अमित अग्रवाल ,नीतीश गुप्ता जशपुर और ग्राम के अन्य गणमान्य नागरिक उपस्तिथ थे। मैच की कमेंट्री संजय मोरे एवम सुनील राय द्वारा की गई। एम्पायरिंग का जिम्मा अभिषेक झा, अरविंद नंदे, सुधीर सिन्हा और संतोष गुप्ता ने सम्हाला। मैच में पुरस्कार राजेन्द्र गुप्ता पार्षद द्वारा प्रदान किया गया।  

You missed

error: Content is protected !!