घटना से चिंतित मुख्यमंत्री रातभर से ले रहे अपडेट, अधिकारियों को दिए हरसंभव प्रयास करने के निर्देश

राहुल के सकुशल रेस्क्यू के लिए पूरा छत्तीसगढ़ कर रहा दुआ

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जांजगीर में बोरवेल में गिरे बच्चे के लिए बेहद चिंतित हैं, यही वजह है कि वे रातभर लगातार रेस्क्यू का अपडेट लेते रहे। अभी उन्होंने अपने निवास कार्यालय से राहुल के परिजनों से वीडियो कॉल पर बात की और कहा कि आप बिलकुल चिंता न करें हम पूरा प्रयास कर रहे हैं कि राहुल का शीघ्र रेस्क्यू हो और वह जल्द ही हम लोगों के बीच सकुशल आएगा।

गौरतलब है कि बोरवेल में गिरा बच्चा राहुल चूंकि मूक बधिर है, इसलिए उसके सकुशल रेस्क्यू के लिए पूरा प्रदेश दुआ कर रहा है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि बच्चे के सकुशल रेस्क्यू के लिए हरसंभव प्रयास किये जायें। इसके बाद सेना, एनडीआरएफ, एसडीआरएफ राहुल को बोरवेल से निकलने में जुटी हुई है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर कलेक्टर, एसपी समेत पूरा प्रशासनिक अमला रात भर से घटना स्थल पर जुटा हुआ है। आपको बता दें कि कल जांजगीर के ग्राम पिहरीद मालखरौदा के बोरवेल में मूक बधिर बच्चा राहुल गिर गया था। अभी बोरवेल के पैरलल डिंगिंग कर 50 फिट की खुदाई हो चुकी है। बोरवेल के पैरलल 60 फिट खुदने के बाद राहुल तक पहुँचने के लिए टनल बनायी जाएगी। फिलहाल राहुल को निकालने के लिए तेजी से रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है।

You missed

error: Content is protected !!