युवक को काबू में कर उसके परिजनों के कर दिया गया हवाले

मनीष केसरी-समदर्शी न्यूज़, राँची

राजधानी के धुर्वा स्थित साईं मंदिर के पास मंगलवार की सुबह एक नशे में धुत युवक का उत्पात देखने को मिला. नशे की हालत में उसने सड़क पर बैठे एक कुत्ते को भी दांतों से काट लिया. यही नहीं उसने आसपास से गुजर रहे राहगीरों पर हमला कर उन पर अपने दांत गड़ा दिए. इसके बाद किसी तरह स्थानीय लोगों ने उस पर काबू पाया.

जानकारी के अनुसार पुंदाग ओपी क्षेत्र के साईं मंदिर के पास नशे के हाल में एक युवक घूम रहा था, उसे देख कर कुत्ते भौंकने लगे. इसी बीच नशे में धुत लड़के को एक आवारा कुत्ते ने काटा. कुत्ते के काटने से गुस्साए युवक ने भी कुत्ते को काट लिया. यह देखकर सड़क से गुजर रहे आसपास के लोग दहशत में आ गए. कुछ लोगों ने जब युवक को वहां से जाने को कहा तो वह उन्हें भी दौड़ाने लगा. यहां तक कि कुछ लोगों पर भी दांत गड़ा दिए. इस दौरान आसपास कुछ स्कूली बच्चों को भी उसने जमकर खदेड़ा.

नशेड़ी के द्वारा लगातार हंगामा करता देख, आसपास के कुछ लोग मौके पर जुट गए. उन्होंने हंगामा कर रहे युवक को पकड़कर रस्सी से बांध दिया. बांधने के बाद उसकी पहचान करवा युवक को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया. मामले की सूचना पुंदाग ओपी को भी दी गई थी. जिसके बाद मौके पर पीसीआर की टीम भी पहुंची थी. लेकिन तब तक पूरा मामला शांत हो चुका था.

You missed

error: Content is protected !!