जनसंपर्क विभाग जशपुर द्वारा प्रकाशित कैलेण्डर ’अक्ति तिहार से खुशहाली की शुरूआत’ का विभिन्न स्थानों में किया जा रहा है वितरण

Advertisements
Advertisements

लोक पर्व, व्यंजन और पर्यटन पर केंद्रित कैलेंडर पाकर नागरिक हो रहे हैं खुश

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जनसंपर्क विभाग द्वारा प्रकाशित कैलेण्डर अक्ति तिहार से खुशहाली की शुरूआत, बारहों महीने सौगातों की बरसात’ का वितरण जिला एवं जनपद पंचायतों तथा नगरीय निकायों के माध्यम से जशपुर जिले के विभिन्न स्थानों में वितरण किया जा रहा है। इसके अंतर्गत विगत दिनों जिला मुख्यालय के समीपस्थ ग्राम सरनाटोली, रोजगार अधिकारी कार्यालय में रोजगार कार्यालय पंजीयन कराने आए युवाओं को एवं सरना टोली में ग्रामीणों को कैलेण्डर का वितरण किया गया।

इसके साथ ही राजीव युवा मितान क्लब के सदस्यों, स्वसहायता समूह की महिलाओं, ग्रामीण तथा नगरीय निकायों के युवाओं एवं ग्रामीणों के अलावा समाज के सभी वर्ग के लोगों को ’अक्ति तिहार से खुशहाली की शुरूआत’ कैलेण्डर का वितरण किया जा रहा है। जिले में शासन के जन कल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार हेतु जिले के विभिन्न ग्रामों में भ्रमण करने वाली एलईडी वैन के माध्यम से भी ग्रामीणों को नियमित रूप से ’अक्ति तिहार से खुशहाली की शुरूआत, बारहों महीने सौगातों की बरसात’ एवं ’जनमन’ पुस्तिका का वितरण किया जा रहा है।

अक्ति तिहार से खुशहाली की शुरूआत, बारहों महीने सौगातों की बरसात’ कैलेंडर से लोक पर्व, व्यंजन और पर्यटन पर केंद्रित कैलेंडर जिसमें सभी पर्व त्यौहार की जानकारी प्राप्त हो रही है जिसे पाकर पाकर नागरिक हो रहे बेहद हैं खुश।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!