स्वतंत्रता दिवस पर विजय आदित्य सिंह जूदेव ने जिला अस्पताल पहुंच कर मरीजों का पूछा कुशलक्षेम, किया फल वितरण, कहा – अस्पताल में चारों ओर फैली है अव्यवस्था, अस्पताल प्रशासन है लापरवाह

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज बजरंग दल के जिलाध्यक्ष विजय आदित्य सिंह जूदेव के नेतृत्व में कार्यकर्त्ताओं  ने जिला अस्पताल में मरीजों को फल वितरण किया।

इस संबंध में विजय आदित्य सिंह जूदेव ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस पर आज जिला अस्पताल पहुँचकर सभी मरीजों का हाल जाना और उन्हें फल वितरण किया. उन्होंने कहा कि मरीजों से मिलकर उन्हें स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनायें देकर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना भी की उन्होंने कहा कि मरीज घर परिवार से दूर रहकर अपना इलाज करा रहे हैं इस स्वतंत्रता दिवस पर उन्हें भी ये लगे कि उनके कुशलक्षेम पूछने वाले भी है इसलिए कुछ समय आज जिला अस्पताल के मरीजों के साथ बिताया.

उन्होंने कहा कि अस्पताल परिसर में आज अव्यवस्था देखने को मिली परिसर में पानी निकासी की समस्या देखने को मिल रही है साफ सफाई भी नहीं है मरीजों को परेशानी हो रही है, कमरे में लाइट नहीं है, मरीज अँधेरे में रह रहे है और अस्पताल प्रशासन पूरी तरह लापरवाह है इस ओर ध्यान नहीं इसको लेकर जल्दी ही कलेक्टर से मुलाक़ात कर जानकारी देंगे। इस फल वितरण में विश्व हिन्दू परिषद के योगेश सिन्हा, वेदप्रकाश तिवारी समेत अनेक कार्यकर्त्ता उपस्थित रहे.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!