निर्वाचन के लिए जिन अधिकारियों को जिम्मेदारी मिली है, उसका गंभीरता पूर्वक निर्वहन करें : कलेक्टर डॉ भुरे ने समय सीमा की बैठक में दिए निर्देश

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

समय सीमा की बैठक में कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेन्द्र भुरे ने कहा कि आगामी निर्वाचन के लिए जिन अधिकारियों को जिम्मेदारी मिली है उसका गंभीरता पूर्वक निर्वहन करें। प्रत्येक मतदान केन्द्र में अनिवार्य रूप से रैंप ,महिला पुरूष के पृथक-पृथक शौचालय और पेयजल की व्यवस्था करें। साथ ही यह ध्यान रखें की एक साथ अधिक वोटर मतदान करने के लिए आ जाएं तो ऐसी स्थिति के लिए संबंधित मतदान केन्द्र में पुख्ता इंतजाम हो।

उन्होंने कहा कि मतदान केन्द्रों में संबंधित विभाग फर्नीचर, टेंट इत्यादि की व्यवस्था करने की कार्ययोजना तैयार कर लें। कलेक्टर ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा भेंट मुलाकात सहित अन्य कार्यक्रमों में की गई घोषणा की समीक्षा की और कहा कि सभी संबंधित विभाग घोषणाओं को समय सीमा के भीतर पूर्ण करें।

डॉ भुरे ने कहा कि विभिन्न हाईवे तथा अन्य सड़कों पर विचरण करने वाले पशुओं में रेडियम बेल्ट लगाने का कार्य निरंतर करें ताकि सड़क दुर्घटनाओं में अंकुश लग सकें। उन्होंने कहा कि आवारा पशुओं को पकड़ कर कांजी हाउस और गौठानों में शिफ्ट करें और पशु मालिकों पर जुर्माना करें। बैठक में नगर निगम आयुक्त श्री मयंक चतुर्वेदी, अपर कलेक्टर एन.आर साहु, बी.बी पंचभाई और बी.सी साहु सहित सभी एसडीएम तथा संबंधित अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Advertisements
error: Content is protected !!