जिलाध्यक्षों की नियुक्ति दिल्ली से होना प्रदेश कांग्रेस की कमजोरी का एक और संकेत – नलिनीश ठोकने

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

कांग्रेस पार्टी को जिलाध्याक्ष के नाम की सूची भी दिल्ली से जारी करना पड़ रहा है, छत्तीसगढ़ कांग्रेस अपनी आपसी खींचतान में इतनी कमचोर हो गई कि जिलाध्यक्षों के नाम को राहुल गांधी से फाईनल करवा रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता नलिनीश ठोकने ने कहा कि सत्ता आसीन कांग्रेस पार्टी चुनाव आते बहुत कमजोर नजर आ रही है। भाजपा छत्तीसगढ़ में जहां एक ओर अपने प्रत्याशी की घोषणा कर रही है वहीं कांग्रेस अभी जिलाध्यक्षों के नाम पर खींचतान कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता नलिनीश ठोकने ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भाजपा के संगठन में झांकताक करते करते अपने संगठन के लिए काम करना भूल गए। नतीजा यह है कि हम प्रत्याशी की घोषणा कर रहे हैं वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष के नाम पर खींचतान कर रहे हैं।

भाजपा प्रवक्ता  श्री ठोकने ने भूपेश बघेल जी के ओवर कान्फीडेंस के कारण कांग्रेस का संगठन कमजोर नजर आ रहा है उन्होंने कहा कि खुद काम किया नहीं वहीं कांग्रेसजन को काम करने दिया नहीं। यह दूसरी बार है जब दिल्ली से सूची आयी है इसमें पहले उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव के नाम की घोषणा कांग्रेस केन्द्रीय नेतृत्व ने की थी जो कि मुख्यमंत्री जी का विशेषाधिकार होता है। इससे यह साबित हुआ है कि भूपेश जी बस दस जनपथ की कठपुतली मात्र हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!