सूने घर का सांकल तोड़कर घरेलू सामान की चोरी करने वाले 2 आरोपियों को फरसाबहार पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

विभिन्न घरेलू सामान कीमती 10 हजार रू. लगभग की चोरी

थाना फरसाबहार अंतर्गत ग्राम पण्डरीपानी की घटना,

आरोपियों के कब्जे से चोरी किया हुआ सभी सामान जप्त,

थाना फरसाबहार में आरोपियों के विरूद्ध धारा 457, 380 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि ग्राम पण्डरीपानी ओहदार बस्ती का रहने वाला प्रार्थी सुरेश राम भगत ने दिनांक 21.08.2023 को थाना फरसाबहार में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह अंबिकापुर में नौकरी करता है, वर्तमान में घर में कोई नहीं रहता है उसे पड़ोसियों से सूचना मिली कि इसके घर में रखा हुआ विभिन्न बर्तन (07 नग लोटा, 01 नग गगरा, 02 नग कांसा थाली, 03 नग कटोरी, 02 नग पीतल गुंडी) एवं सिलिंग पंखा कुल कीमती लगभग 10 हजार को अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 457, 380 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर सूचना पर प्रकरण के संदेही आरोपीगण प्रशांत भगत एवं रोशन कुमार भगत को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ करने पर घटना दिनांक समय को दरवाजा का सांकल तोड़कर घर में प्रवेश कर उक्त चोरी का अपराध घटित करना स्वीकार किया तथा मेमोरण्डम के आधार पर उक्त दोनों आरोपियों के कब्जे से उक्त चोरी किया सभी सामान को जप्त किया गया। आरोपीगण 1-प्रशांत कुमार भगत उम्र 19 साल एवं 2-रोशन कुमार भगत उम्र 27 साल दोनों निवासी ग्राम ओहदार बस्ती पण्डरीपानी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर उन्हें दिनांक 21.08.2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपीगणों को गिरफ्तार करने में निरीक्षक राम साय पैंकरा, उप निरीक्षक सूरजन राम पोर्ते, आर. 685 ईष्वर साय पैंकरा, आर. 681 रामसागर नायक एवं अन्य स्टाॅफ की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!