लूटपाट की सूचना पर चक्रधरनगर पुलिस ने की त्वरित कार्यवाही : लूट के 25,000/- रूपये के साथ चंद घंटों में आरोपी हुआ गिरफ्तार, भेजा गया जेल..… !

Advertisements
Advertisements

गिरफ्तार आरोपी जूटमिल का है निगरानी बदमाश, दो दर्जन से अधिक मामलों में पुलिस ने की है कार्यवाही.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : आसन्न विधानसभा चुनाव को देखते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार द्वारा क्षेत्र में शांति व्यवस्था स्थापित करने के लिए थाना प्रभारी को उनके बदमाशों पर तत्काल रूप से प्रभावी कार्यवाही करने का निर्देश दिये गये है। गत दिनों चक्रधरनगर पुलिस द्वारा लूटपाट के मामले में जूट मिल के आदतन गुंडा बदमाश विशाल ठाकुर को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था।

वहीं कल थाना चक्रधरनगर में ग्राम नंदेली में रहने वाले बाल गोविंद पटेल द्वारा जेलपारा रायगढ़ के रहने वाले प्रकाश दास महंत पर झगड़ा, मारपीट, लूटपाट की रिपोर्ट दर्ज करते हुये बताया कि कल सुबह करीब 10:00 बजे अपने लेबर विष्णु मंडल के साथ शंनि मंदिर के पास जा रहा था, रास्ते में मरीन ड्राइव स्टॉप ड्रीम के पास प्रकाश महंत रास्ता रोककर शराब पीने के लिए रुपए की मांग कर हाथ में रखे बांस के डंडे से मारपीट, गाली-गलौज करते हुए जेब में रखे 25,000/-रूपये को लूटकर भाग गया। थाना प्रभारी चक्रधरनगर द्वारा शहर के निगरानी बदमाश प्रकाश दास महंत द्वारा वारदात को अंजाम देने की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को देते हुये पीड़ित के आवेदन पर लूट का अपराध दर्ज करते हुए तत्काल अपने स्टाफ के साथ आरोपी की पतासाजी किया गया और उसे चंद घंटे में जूटमिल क्षेत्र से लूट की सारी रकम 25,000/-रूपये के साथ हिरासत में लिया गया। पुलिस ने आरोपी के मेमोरेंडम पर लूट की रकम 25,000/-रुपए और मारपीट में प्रयुक्त एक बस का डंडा की जप्ती कर आरोपी को न्यायिक रिमांड बाद जेल दाखिल किया गया है।

विदित हो कि आरोपी प्रकाश दास महंत पिता लालसाय दास महंत उम्र 32 साल निवासी जेलपारा पीछे प्रगति नगर थाना जूटमिल रायगढ़ जो थाना जूटमिल का निगरानी बदमाश है। आरोपी पर प्राप्त शिकायतों को लेकर जूटमिल पुलिस द्वारा अब तक आपराधिक एवं प्रतिबंधात्मक धाराओं के अंतर्गत 24 मामले दर्ज किये जा चुके हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा ऐसे बदमाशों को चिन्हित कर जिला बदर के निर्देश दिए गए हैं, चक्रधरनगर पुलिस की त्वरित कार्यवाही में थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव अहेर एवं हमराह स्टाफ की महत्वपूर्ण  भूमिका रही है ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!