अमाडोल निवासी शंकुतला सिदार को विषेले सर्प काटने के तुरंत बाद लाया गया सिविल अस्पताल पत्थलगांव : सर्पदंश पीड़ित और परिवारजनों की जागरूकता से बचाई गई जिन्दगी

Advertisements
Advertisements

सर्पदंश होने पर तत्काल नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र में ईलाज के लिए पहुंचे

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

पत्थलगांव के सिविल अस्पताल में सर्पदंश के पीड़ित मरीज और परिवारजनों के जागरूकता के कारण आज फिर से एक और जिन्दगी बचाई गई। साथ ही अस्पताल में भर्ती सर्पदंश के पीड़ित श्रीमती शकुंतला सिदार और उनके परिजनों को सर्पदंश होने पर झाड़-फूक न कराकर तत्काल अस्पताल लाने की सलाह दी गई। ताकि पीड़ितों की जान बचाई जा सके। इस दौरान पत्थलगांव बीएमओ ने अपस्ताल में भर्ती सर्पदंश पीड़ित से भेंट करके उनका स्वास्थ्य की जानकारी ली और जागरूक होकर तत्काल अस्पताल आने पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि इस तरह अपने क्षेत्र के लोगों को भी जागरूक करें कि वे सर्पदंश होने पर तत्काल नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र में ईलाज के लिए पहुंचे।

विदित् हो कि पत्थलगांव विकासखण्ड के ग्राम अमाडोल बालकपोड़ी निवासी श्रीमती शंकुतला सिदार उम्र 30 वर्ष को विषेले सर्प काटने के तुरंत बाद सर्पदंश पीड़िता और परिवारजनों के जागरूकता से बिना वक्त गंवाए सिविल अस्पताल पत्थलगांव लाया गया है। मरीज और परिवारजनों के जागरूकता से समय पर अस्पताल लाने से सर्पदंश पीड़ित श्रीमती शकुंतला सिदार की जिन्दगी बचाई गई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!