बांस करील काटने के विवाद में युवक ने परिवार की तीन महिलाओं पर किया टांगी से प्राणघातक हमला, आरोपी को जशपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक रिमांड पर

Advertisements
Advertisements

घायलों को जिला अस्पताल में किया गया है उपचार हेतु भर्ती

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुरनगर: थाना कोतवाली क्षेत्र के बांकीटोली निवासी ईश्वर चंद मिंज को जशपुर पुलिस ने तीन महिलाओं पर प्राणघातक हमला कर घायल करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। प्रार्थिया श्रीमती ममता सिंह पति स्वर्गीय मिट्ठी राम की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध भादवि की धारा 307 के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

क्या है मामला ?

प्रार्थिया द्वारा थाना कोतवाली जशपुर में लिखाई गई रिपोर्ट के अनुसार बताया कि मै श्रीमती ममता सिंह ग्राम बाकीटोली जशपुर की रहने वाली हूं गृहणी एवं खेती किसानी का काम करती हूं कि आज दिनांक 25/08/2023 को खेत में रोपा लगाकर घर वापस मैं एवं मां निरमईत बाई आ रहे थे, जैसे ही घर के पास पहूंचे थे तब घुरन के घर में किराये पर रहने वाला ईश्वर चन्द्र मिंज मेरे घर के पास मिला, तब मैं बोली कि हम लोग का बांस करील को क्यों काट कर ला रहे हो। इसी बात पर नाराज होकर करीब 6रू00 बजे शाम को टांगी से मारकर मेरे सिर में गंभीर चोट पहुंचाया है तथा मेरी मां निरमईत बाई को भी टांगी का बेंट से मारकर पीठ में तथा चेहरा में चोट पहुंचाया है। तब मैं और मेरी मां घर गये, मेरी डेढ सास पुष्पा बाई हम लोगों को बताई कि हम लोग का बांस के करील को काटकर क्यों ले जा रहे हो बोलने पर ईश्वर चन्द्र मिंज मेरे सिर में टांगी से मारकर गंभीर चोट पहुंचाया है कट कर खून निकल रहा है। मैं, मेरी मां, मेरी डेढ सास को गांव का सदानंद राम के साथ उसके छोटा हाथी वाहन में बैठाकर ईलाज कराने के लिये जिला अस्पताल जशपुर लाकर भर्ती किये है। ईश्वर चन्द्र मेरे सिर में टांगी से मारकर एवं मेरे डेढ सास पुष्पा बाई के सिर में टांगी से मारकर हत्या करने के नियत से गंभीर चोट पहुंचाया है। मारपीट करते समय सदानंद राम एवं कुन्ती बाई बीच बचाव किये है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!