धारदार हथियार दौली पकड़ कर आमजन को भयभीत करने वाले आरोपी को फरसाबहार पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में.

Advertisements
Advertisements

थाना फरसाबहार में आरोपी बलभद्र यादव के विरुद्ध 25 आर्म्स एक्ट का अपराध दर्ज,

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/कुनकुरी

कुनकुरी : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि आज मुखबिर से थाना फरसाबहार को सूचना मिली थी कि फरसाबहार के महकुल टोली का बलभद्र यादव उम्र 30 वर्ष अपने घर के सामने मेन रोड पर धारदार हथियार को हाथ में रखकर मारपीट करने के उद्देश्य से लहरा रहा है, उसके कृत्य से आम जनता को भय हो गया है।

इस सूचना पर तत्काल थाना फरसाबहार द्वारा स्टॉफ के साथ मौके पर जाकर बलभद्र के द्वारा लोहे से बनी धारदार हथियार दौवली को लेकर लोगों को डराना धमकाना पाया गया, उक्त आरोपी को घेराबंदी कर अभिरक्षा में लिया गया एवं उसके कब्जे से उक्त हथियार को जप्त किया गया। आरोपी बलभद्र का यह कृत्य 25 आर्म्स एक्ट का पाये जाने से उसे आज दिनांक 27 अगस्त 2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

इस प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में निरीक्षक रामसाय पैंकरा, उपनिरीक्षक सुरजन राम पोर्ते, हायक उपनिरीक्षक शांति प्रमोद टोप्पो, आरक्षक रामसागर नायक का सराहनीय योगदान रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!