कांसाबेल से पत्थलगांव तक सड़क निर्माण कार्य की प्रगति रिपोर्ट प्रत्येक सप्ताह भेजने के जशपुर कलेक्टर¬ ने दिये निर्देश, निर्माण कार्य में प्रगति नहीं दिखी तो ठेकेदार बदलने की कार्यवाही की जाएगी

Advertisements
Advertisements

लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सड़क निर्माण कार्य को पूर्ण करना है जरूरी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में राष्ट्रीय राजमार्ग के अधिकारियों और निर्माण एजेंसियों की समीक्षा बैठक लेकर सड़क निर्माण कार्य प्रगति की जानकारी ली। उन्होंने ठेकेदारों को कड़ी हिदायत देते हुए कार्य में प्रगति लाने के सख्त निर्देश दिए है। अन्यथा निर्माण एजेंसी बदलने की कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोगों की आवागमन की सुविधा को देखते हुए कांसाबेल से पत्थलगांव तक के सड़क निर्माण के कार्य को पूर्ण करना बेहद जरूरी है। समीक्षा के दौरान उन्होंने अधिकारियों और निर्माण एजेंसियों को प्रत्येक सप्ताह निर्माण कार्य प्रगति की रिपोर्ट फोटो सहित भेजने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि कार्य में किसी भी तरह की आना कानी या लेटलतीफ नहीं चलेगी।

एनएच के अधिकारियों ने बताया कि कांसाबेल तक के निर्माण कार्य में किसी प्रकार की समस्या नहीं आ रही है। उन्होंने तीन ब्रीज निर्माण, ईब नदी, कासंाबेल, बनगांव, मैनी तक बनने वाले पुल निर्माण कार्य में भी प्रगति लाने के निर्देश दिए है। उन्होंने ठेकेदारों को कड़ी हिदायत देते हुए कहा कि कार्य में एक सप्ताह में प्रगति नहीं दिखी तो ठेकेदार बदलने की कार्यवाही की जाएगी। साथ ही मार्किंग के कार्यों को भी करते जाने के लिए कहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!