फुटबाल सुपर प्रतियोगिता : फ़ाइनल मैच में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे विजय आदित्य सिंह जूदेव, सराईटोली लुडेग को पराजित कर हस्ती की बस्ती भादूपारा बगीचा बनी विजेता

Advertisements
Advertisements

विजेता टीम को मिला एक लाख एवं उपविजेता को पचास हजार का पुरस्कार

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

पांच दिवसीय फुटबाल सुपर प्रतियोगिता के 25 वें वर्ष के फ़ाइनल मैच का आयोजन आज सिटोंगा में हुआ। इस फ़ाइनल मैच के मुख्य अतिथि विजय आदित्य सिंह जूदेव रहे। इस अवसर पर पुरनानगर सरपंच गंगा राम भगत, अनोज गुप्ता, डीडीसी लालदेव राम भगत, शिव भगत चंद्र शेखर ओझा, सरपंच सीटोंगा अंजू शकुंतला,मानवेल, सिटोंगा फुटबाल आयोजन समिति के सभी सदस्य उपस्थित रहे. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विजय आदित्य सिँह जूदेव का आयोजन समिति एवं ग्रामवासियो ने पारम्परिक रूप से भव्य स्वागत किया.

इस अवसर पर विजेता टीम को एक लाख एवं उपविजेता को 50 हजार का पुरस्कार मुख्य अतिथि के द्वारा देकर सम्मानित किया गया। ज्ञात हो कि पांच दिवसीय फुटबाल सुपर प्रतियोगिता में जिले भर की 32 टीमों ने हिस्सा लिया जिसमें फाइनल मैच में पत्थलगांव की सराईटोला टीम एवं बगीचा के भादूपारा की टीम के बीच में मुकाबला हुआ। पहला गोल बगीचा भादूपारा ने पहले दस मिनट के अंदर करके बढ़त बनाई उसके बाद लगातार दूसरा गोल प्रेसित मिंज ने किया। पहले हॉफ तक भादूपारा की टीम 2-0 से आगे रही. दूसरे हॉफ में स्कोर में भी भादूपारा बगीचा ने एक गोल कर 3-1 से विजय हुई।

इस अवसर परखिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए विजय आदित्य सिँह जूदेव ने कहा कि सिटोंगा के पावन धरा पर 25 वर्षों से टूर्नामेंट का आयोजन किया गया, विजेता टीम को बधाई देता हूँ खिलाड़ियों को ओजस्वी भाषण देते हुए उन्होंने कहा कि हार जीत लगे रहता है यह खेल का एक नियम है कि कोई जीतेगा कोई हारेगा सभी को शुभकामनायें देता हूँ। इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य लालदेव भगत ने भी सम्बोधित किया.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!