Breaking : करडेगा पुलिस चौकी में हंगामा : जन्माष्टमी पर्व की बैठक में गाली गलौज, मारपीट के साथ जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भाजपा एवं हिन्दू नेता पहूंचे थाने….देखें वीडियो…

Advertisements
Advertisements

कुनकुरी विधायक के विरूद्ध ग्राम में हुई नारेबाजी,

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

दुलदुला: जन्माष्टमी पर्व को लेकर हिन्दूओं की बैठक में गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देने का मामला तूल पकड़ने लगा है। आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भारतीय जनता पार्टी के वरीष्ठ नेता एवं हिन्दूवादी संगठनों के पदाधिकारी करडेगा चौकी पहूंचकर अपना रोष प्रकट कर रहे है और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है। कार्यवाही की मांग करते हुए लोगो ने कुनकुरी विधायक यूडी मिंज के विरूद्ध नारेबाजी भी की गई और घटना के पीछे कुनकुरी विधायक की शह होने का भी आरोप लगाया है। मौके पर विजय आदित्य सिंह जूदेव, भरत सिंह, भाजपा जिलाध्यक्ष, कपील साय, नितेश पारीक, दीपक अंधारे आदि के साथ भाजपा एवं भाजयूमो पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित है।

इस अवसर पर करडेगा पहूंचे पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं पूर्व सांसद विष्णुदेव साय ने पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी देते हुए क्या कहा देखे वीडियो….

ग्रामीणों द्वारा दिये गये आवेदन के अनुसार गत दिनांक 5 सितम्बर की सायं 7 बजे लगभग थाना क्षेत्र तपकरा की चौकी करडेगा के अन्तर्गत ग्राम पंचायत सिमड़ा के आश्रित ग्राम डूमरबहार निवासी लैखन राम के घर में जन्माष्टमी पर्व आयोजन को लेकर ग्राम के युवाओं की एक बैठक चल रही थी इसी दौरान ग्राम के एक युवक प्रदीप लकड़ा अपने 5-6 साथियों के साथ आया और जातिगत गाली देते हुए ईसाई बस्ती में जन्माष्टमी पर्व के लिये बैठक करने पर आपत्ति करते हुए अपने समप्रदाय की धौंस देते हुए आयोजन करने पर तलवार से काट देने की धमकी देने लगा। लोगो द्वारा विरोध करने पर प्रदीप लकड़ा और उसका एक साथी वापस चला गया और कुछ देर बाद अपने समुदाय के ग्रामवासियों को 25-30 की संख्या में साथ लाकर मारपीट करने लगा और धमकी देने लगा कि यदि पूजा पाठ करोगे तो आग लगा देंगें और गांव को बस्तर की तरह बना देंगें। अपना विधायक एवं सरकार होने का घौंस देते हुए आदिवासी एक्ट में फंसाकर जेल भेजवाने की धमकी दी और बैठक चल रहे घर में बाहर से ताला लगाकर चला गया।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!