ओड़िसा और सारंगढ़ पुलिस के साथ बेहतर समन्वय कर रायगढ़ पुलिस ने अपहरण और आर्म्स एक्ट के हथियारबंद सात संदेहियों को पकड़ा….संदेहियों की धर-पकड़ में साइबर सेल और चक्रधरनगर पुलिस की रही महत्वपूर्ण भूमिका….!

Advertisements
Advertisements

संदेही पकड़े जाने के डर से निकाल रखे थे वाहनों के नंबर प्लेट, स्कार्पियो और पिक-अप वाहन जप्त कर किये गए ओड़िसा पुलिस के हवाले.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : कल दिनांक 06 सितंबर 2023 को अपहरण और आर्म्स एक्ट के संदेहियों को पकड़ने में चक्रधरनगर पुलिस की इंटर स्टेट बॉर्डर पर चाक-चौबंद व्यवस्था एवं सीमावर्ती जिले सुंदरगढ़ (ओड़िसा) और सारंगढ़ पुलिस के साथ बेहतर सामंजस्य दिखने को मिला। रायगढ़ पुलिस की टीम द्वारा समय रहते संदेहियों के मंसूबो को असफल कर दिया गया।

दरअसल कल रात्रि जिले के वरिष्ठ अधिकारियों को जिला सुंदरगढ़ के थाना भस्मा में पंजीबद्ध अपहरण और आर्म्स एक्ट मामले के आरोपियों के दो वाहनों से हथियारबंध होकर रायगढ़ की ओर फरार होने की जानकारी ओड़िसा पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा साझा कर आरोपियों की पतासाजी हेतु कहा गया। तत्काल कंट्रोल रूम द्वारा जिले के सभी 11 इंटर स्टेट बॉर्डर पर चेकिंग स्टाफ को अलर्ट किया गया। एसडीओपी धरमजयगढ़ एवं साइबर सेल पर्यवेक्षण अधिकारी दीपक मिश्रा द्वारा एसडीओपी सुंदरगढ़ (ओड़िसा) श्री हिमांश बेहरा एवं थाना भस्मा से आरोपियों के मोबाइल और अन्य डिटेल लिया गया और साइबर सेल की टीम को लोकेशन ट्रैश करने और थाना प्रभारियों को व्यक्तिगत रूप से व्हाट्सएप से डिटेल शेयर कर पतासाजी के निर्देश दिये।

इसी दरम्यान टीआई चक्रधरनगर प्रशांत राव के नेतृत्व में इंटर स्टेट बॉर्डर एकताल चेंकिग में लगे स्टाफ द्वारा उड़ीसा पुलिस से मिले डिस्क्रिप्शन की संदिग्ध पिक-अप वाहन के एकताल बेरियर से होकर गुजरने की जानकारी ड़ी गई। तत्काल अधिकारियों द्वारा एडिशनल एसपी सारंगढ़ श्री माहेश्वर नाग, थाना प्रभारी सांरगढ निरीक्षक अरूण नेताम को संदिग्ध पिक-अप वाहन के संबंध में जानकारी दिया गया और एसडीओपी धरमजयगढ़/ साइबर सेल पर्यवेक्षण अधिकारी दीपक मिश्रा के नेतृत्व में टीआई चक्रधरनगर प्रशांत राव और साइबर सेल के स्टाफ सावधानीवश सुरक्षा की दृष्टी से शॉर्ट वेपन के साथ संदेहियों की पतासाजी के लिये सारंगढ़ रवाना हुए।

टीम द्वारा सारंगढ़ टीआई पुलिस के साथ घेराबंदी कर सारंगढ़ बाईपास पर दो वाहनों में 07 संदेहियों को पकड़ा गया। संदेहियों ने पकड़े जाने के डर से वाहन के आगे और पीछे के नंबर प्लेट निकाल लिए थे। संदेहियों को रात्रि में उड़ीसा पुलिस के सुपुर्द  किया गया है, ओड़िसा पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है। एसडीओपी धरमजयगढ़ एवं साइबर सेल पर्यवेक्षण अधिकारी दीपक मिश्रा के नेतृत्व में चक्रधरनगर थाना प्रभारी निरीक्षक प्रशांत राव आहेर, टीआई सारंगढ अरूण नेताम एवं साइबर सेल के समस्त स्टॉफ और थाने के बैरियर में लगे स्टॉफ की संदेहियों की धर-पकड़ में सराहनीय भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!