विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल 12 सितंबर को निकालेगी शौर्य जागरण यात्रा : सनातन संस्कृति और हिंदू समाज पर हमला बर्दास्त नहीं – विजय आदित्य सिँह जूदेव

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

“हे भारत के राम जागो, मैं तुम्हें जगाने आया हूं, सब धर्मो का एक धर्म, बलिदान बताने आया हूं”, इस संदेश को लेकर बजरंग दल और विश्व हिन्दू परिषद जशपुर में 12 सितंबर को शौर्य जागरण यात्रा निकालने जा रहा है. इसकी व्यापक तैयारी भी की जा रही है. इस यात्रा में  सभी सनातन प्रेमियों को अधिक से अधिक संख्या मे शामिल होकर सनातन धर्म के प्रति अपनी जागरूकता दिखाने का आग्रह किया गया है.शौर्य जागरण यात्रा दिनाँक 12 सितंबर को  12 बजे दोपहर महाराजा चौक जशपुर से नगर भ्रमण करते हुए जशपुर नगर बस स्टैंड तक आयोजित है।

शौर्य जागरण यात्रा की ज्यादा जानकारी देते हुए बजरंग दल के जिलाध्यक्ष विजय आदित्य सिँह जूदेव ने बताया कि आज के युवा अपने देश के वीर सपूतों के शौर्य को समझे जाने और उनसे जुड़े इस भाव को लेकर यह यात्रा निकलने जा रही है,  इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य हिंदू समाज कि हिंदू शक्ति को एकत्रित करना है।

बजरंग दल के जिला अध्यक्ष विजय आदित्य सिँह जूदेव ने स्टालिन के सनातन पर दिए बयान पर कहा है कि बजरंग दल द्वारा इसका पुरजोर विरोध किया जा रहा है।

विश्व हिन्दू परिषद के जिलाध्यक्ष करनेल सिंह ने कहा कि सनातन संस्कृति और हिंदू समाज पर जो चौतरफ़ा हमला किया जा रहा है यह किसी भी स्थिति में बर्दास्त नहीं किया जायेगा,इस यात्रा के जरिए खुलकर इसका विरोध भी दर्ज कराया जाएगा।

कार्यक्रम को सफल बनाने में विश्व हिन्दू परिषद के महामंत्री योगेश सिन्हा पप्पू, विक्रांत कश्यप जिला उपाध्यक्ष बजरंग दल, संदीप यादव, राजन ताम्रकार, ऋषभ गुप्ता, उज्जवल रवानी महत्वपूर्ण कार्य कर रहे है.

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!