भाजपा की परिवर्तन यात्रा : बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी. नड्डा के प्रवास के दौरान पुलिस ने बनाई गई यातायात व्यवस्था की जानकारी की सार्वजनिक. जारी किया रूट चार्ट, दी पार्किंग स्थल आदि की जानकारी.

Advertisements
Advertisements

निर्धारित व्यवस्था के अनुसार चलने की जनता से की गई है अपील.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुरनगर : दिनांक 15 सितंबर 2023 शुक्रवार को जशपुर में भाजपा की ‘परिवर्तन-यात्रा’ के शुभारंभ पर आयोजित हो रहे कार्यक्रमों के दौरान यातायात व्यवस्थित रखने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा निर्धारित की गई व्यवस्था और रूट-चार्ट, पार्किंग व्यवस्था आदि के बारे में सार्वजनिक सूचना प्रसारित करते हुए जानकारी दी गई है कि आयोजन स्थल पर किन वस्तुओं का ले जाना प्रतिबंधित किया गया है।   

(1) कुनकुरी/लोदाम की ओर से दोपहिया एवं चारपहिया वाहन से कार्यक्रम में आने वाले लोगो के लिए रूट/पार्किंग –

(A) गर्ग फार्म (गमहरिया) से प्रवेश करेंगे और कटहल बगीचा तथा बीटीआई खेल ग्राउंड के वीआईपी पार्किंग में वाहन पार्क करेंगे तथा कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करेंगे। पार्किंग से कार्यक्रम स्थल की दूरी 300 मीटर है।

(B) बस से कार्यक्रम में आने वाले लोग गमहरिया से शहर में प्रवेश करेंगे एवं जूदेव फॉर्म , एसपी बंगला के सामने एवं कटहल बगीचा में पार्किंग करेंगे।पार्किंग से कार्यक्रम स्थल की दूरी 600 मीटर है।

(C) कार्यक्रम में आने वाले वीआईपी भी गर्ग फार्म गमहरिया से प्रवेश कर बीटीआई खेल ग्राउंड के पास वीआईपी पार्किंग में वाहन पार्क करेंगे।

(2) सन्ना, आस्ता ,मनोरा से आने वाले लोगों के लिए रूट/पार्किंग व्यवस्था –

(A) दोपहिया/चारपहिया/पिक-अप से आने वाले लोग जुरगुम बेरियर पार करते हुए विष्णु बागान पहुचेंगे और पार्किंग करेंगे।

(B) बस से आने वाले लोग सन्ना तिराहा पहुंचकर बस से उतरकर पैदल कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे और बस की पार्किंग करबला मैदान में होगी।

विशेष टीप –

(1)वीआईपी प्रवास के दौरान शहर के भीतर भारी वाहनों का प्रवेश पूर्णतः प्रतिबंधित है।

(2) वीवीआईपी प्रवास को देखते हुए महाराजा चौक से रणजीता स्टेडियम की ओर वाहनों का मूवमेंट पूर्णतः प्रतिबंधित है।

(3) हाउसिंग बोर्ड से रणजीता स्टेडियम तक वाहनो का मूवमेंट पूर्णतः प्रतिबंधित है।

(4) हेलीपैड पर स्वागत करने वाले कार्यकर्ता गिरांग होते हुए हेलीपैड पहुंचकर परेड ग्राउंड में पार्किंग करेंगे। स्वागत पश्चात वापस गिरांग होकर गर्ग फार्म से बीटीआई खेल ग्राउंड वीआईपी पार्किंग में पार्क करेंगे।

(5) संत समाज/वीवीआईपी/मीडिया/बाइक रैली के लिए पार्किंग की व्यवस्था स्टेडियम के पीछे ग्राउंड में की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!