हाथ में लोहे की तलवार रखकर लहराते हुये राहगीरों को डराने धमकाने वाले दो आरोपियों को सिटी कोतवाली जशपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

थाना सिटी कोतवाली जशपुर में आरोपियों के विरूद्ध अपराध क्रमांक 12/2022 धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट के अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि आज दिनांक 16.01.2021 को मुखबीर से सिटी कोतवाली जशपुर को सूचना मिली कि एक स्वीफ्ट डिजायर कार क्रमांक जे.एच. 01 ई के 2042 में 02 युवक जशपुर शहर से दास डुमरटोली की जाते हुये आम रास्ता में लोहे का तलवार को हाथ में रखकर लहराते हुये राहगीरों को डरा-धमका रहे हैं।

इस सूचना पर पुलिस द्वारा तत्काल उक्त वाहन का पीछा कर घेराबंदी कर रोका गया एवं पूछताछ करने पर अपना नाम दिपेश गोस्वामी एवं मुकेश दास बताये। आरोपियों को धारा 91 जा.फौ. का नोटिस देकर लोहे का तलवार रखने के संबंध में वैध दस्तावेज पेश करने कहा गया, आरोपियों द्वारा कोई दस्तावेज पेश नहीं किया गया।

आरोपी का कृत्य धारा सदर 25, 27 आर्म्स एक्ट का अपराध घटित करना पाये जाने से आरोपीगण-1. दिपेश गोस्वामी उम्र 23 वर्ष एवं 2- मुकेश दास उम्र 27 वर्ष दोनों निवासी बघिमा को दिनांक 16.01.2021 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। 

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपियों को गिरफ्तार करने में निरीक्षक लक्ष्मण सिंह धुर्वे, स.उ.नि. कमल सिंह राठिया एवं अन्य कर्मचारियों का महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!