मानदेय बढ़ाने की माँग को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता संसदीय सचिव यू.डी मिंज से मिले

Advertisements
Advertisements

संसदीय सचिव ने सरकार पर विश्वास रखने को कहा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की माँगे मुख्यमंत्री जरूर करेंगे पूरी

सभी कर्मचारियों के प्रति संवेदनशील है हमारी सरकार:- यू.डी. मिंज

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर, कुनकुरी विधायक एवं संसदीय सचिव से जशपुर आंगनबाड़ी कार्यकर्ता के सदस्यों ने विधायक कार्यालय में मुलाकात कर बढ़ती महंगाई के बीच शासन द्वारा मिलते मानदेय को बढ़ाने की माँग की।

 संसदीय सचिव यू.डी. मिंज ने कहा शासन सभी कर्मचारियों के प्रति संवेदनशील है हमारी सरकार ने अपना वायदा पूरा किया सरकार बनते ही आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का मानदेय को बढ़ाया गया,जिसे समयानुसार पुनः बढ़ाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि विगत कई वर्षों से भाजपा के शासनकाल में आपकी किसी मांग को नही माना गया ,जबकि हमारी सरकार ने अपने घोषणापत्र में किये वायदे को न सिर्फ पूरा किया बल्कि समय समय पर मिलने वाली छुट्टियों में भी इजाफा किया। छठ पूजा,कर्मा, आदिवासी महोत्सव आदि पर सरकारी छुट्टियों की घोषणा की गई.

उन्होंने कहा कि आप सभी अपना कार्य करें समय के साथ आपका मानदेय पुनः बढ़ाया जाएगा कोरोना की वजह से प्रदेश बहुत पिछड़ा था जिसे हमारे दूरदर्शी मुखिया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी ने प्रदेश को अग्रिम पंक्ति में ला खड़ा किया है आप सभी सरकार पर भरोसा रखें ,सभी का भरपूर ख्याल रखा जाएगा। जल्द ही आप लोगों को खुशखबरी मिल जाएगी हमारे जिले में अन्य जिलों की अपेक्षाएं अधिक कार्य हुए हैं विशेषकर कोरोना काल मे कांग्रेस की कृषि योजना ,मनरेगा ,सुराजी अभियान ,नरवा योजना ने जहां जिले में कृषि विकास के कार्य बड़ी तेजी से किया है वहीं आर्थिक तंगी के हालातों से जूझ रहे किसानों और मजदूरों को घर पर ही आय उपलब्ध कराने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है,

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!