हत्या करने की मंशा से चाकू से वार कर गंभीर चोट पहुंचाने वाले दो आरोपी हुए गिरफ्तार, आरोपियों से घटना में प्रयुक्त चाकू किया गया बरामद, भेजा गया है न्यायिक रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

आरोपी – 01. प्रिंस कुमार उर्फ राजा राठौर उम्र 20 वर्ष, 02. राज कुमारी राठौर उम्र 42 वर्ष, सभी निवासी जांजगीर थाना जांजगीर के विरुद्ध जांजगीर पुलिस ने की कार्यवाही, 03. प्रकरण में सम्मिलित एक विधि से संघर्षरत बालक को भेजा गया बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा.

आहत लव कुमार डोंगरे उम्र 20 साल निवासी जांजगीर को आई है गंभीर चोट, बेहतर इलाज के लिए किया गया है सिम्स अस्पताल बिलासपुर में भर्ती

आरोपियों के विरूद्ध धारा 307, 294, 506बी, 323, 34 भादवि के अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध कर की गई कार्यवाही.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 18 सितंबर 23 को प्रार्थिया हीरा बाई डोंगरे निवासी जांजगीर ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि बीते रात प्रार्थिया का लड़का आहत लव कुमार डोंगरे डीजे बजाने गया था, घर आकर बताया की प्रिंस राठौर ने गाली-गलौच लड़ाई झगडा किया हैं। पीछे-पीछे आकर पुनः आरोपी प्रिंस राठौर उसकी मां राजकुमारी और एक विधि से संघर्षरत बालक तीनों मिलकर घर के सामने आहत लव कुमार डोंगरे को गाली देने लगे, जिसे प्रार्थिया के द्वारा मना करने पर प्रिंस राठौर आवेश में आकर हत्या करने की नीयत से अपने पास रखे चाकू से प्रार्थिया के लड़का लव डोंगरे को सीना, पेट में प्राणघातक हमला कर चोट पहुंचाया और राजकुमारी और अपचारी बालक ने जान से मारने की धमकी देकर हाथ मुक्का से मारपीट की, जिसकी रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध अपराध क्रमांक 625/23 धारा 307, 294, 506बी, 323, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान 01.आरोपी प्रिंस कुमार राठौर उर्फ राजा उम्र 24 वर्ष, 02. राज कुमारी राठौर उम्र 42 वर्ष निवासी जांजगीर को घटना के संबंध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार करने पर घटना में प्रयुक्त चाकू को बरामद करने के साथ विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है तथा प्रकरण में सम्मिलित विधि से संघर्षरत बालक को बाल संप्रेक्षण गृह कोरबा भेजा गया है। इस प्रकरण की कार्यवाही मेनिरीक्षक अशोक वैष्णव थाना प्रभारी जांजगीर, उपनिरीक्षक राजेश साह, प्रधान आरक्षक आलोक शर्मा एवं अन्य स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!