कांग्रेस पार्टी के सचिव व प्रदेश प्रभारी डॉक्टर चंदन यादव का कुनकुरी प्रवास : टिकट दावेदारों ने की मुलाकात, पूर्व कमिश्नर ने कुनकुरी से मांगा कांग्रेस का विधानसभा टिकट

Advertisements
Advertisements

सेवानिवृति के बाद भी अपने अनुभव का लाभ आम जनता को पहूंचाने के उद्देश्य को लेकर सक्रिय राजनीति में आना चाहती है पूर्व कमिश्नर

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी: विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ओर से टिकट की सशक्त दावेदार पूर्व कमिश्नर जेनेवीबा किण्डो ने क्षेत्रीय प्रवास पर आये प्रदेश प्रभारी एवं एआईसीसी सचिव डॉक्टर चंदन यादव से व्यक्तिगत मुलाकात कर अपनी दावेदारी को लेकर विस्तृत चर्चा की। उन्होने अपने बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि वे एक सेवानिवृत अधिकारी है और क्षेत्र के बारे में विस्तार से जानकारी रखती है। उन्हे प्रशासनिक अनुभव भी है और इस क्षेत्र की निवासी होने के कारण आम जनता में उनकी अलग पहचान भी है।

राजनीति में आने के संबंध में पूछे गये सवालों पर क्या कहा पूर्व कमिश्नर ने देखे वीडियो……

उन्होने कहा कि अभी तक शासकीय पद के माध्यम से जनता की सेवा करने का अवसर मिला है यदि पार्टी अधिकृत प्रत्याशी बनाकर जनता की सेवा का अवसर प्रदान करती है तो वे राजनीति के माध्यम से भी जनता की सेवा करने को लेकर उत्साहित है। राजनीति भी जनता की सेवा करने का प्रभावशाली माध्यम है, इसीलिये सेवानिवृति के बाद भी अपने अनुभव का लाभ आम जनता को पहूंचाने के उद्देश्य को लेकर सक्रिय राजनीति में कांग्रेस पार्टी के माध्यम से आना चाहती है। उन्होने प्रदेश प्रभारी से अपनी मुलाकात को सौहार्द्रपूर्ण एवं उत्साहजनक बताया। टिकट मिलने के सवाल पर उन्होने कहा कि यह पार्टी तय करेगी, हमने अपनी ओर से पूरी तैयारी की है और जनसम्पर्क भी किया है। अपने प्रशासनिक अनुभव का लाभ आम जनता को पहूंचाने के उद्देश्य को लेकर सक्रिय राजनीति में आना चाहती हूं।

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव एवं प्रदेश प्रभारी डॉक्टर चंदन यादव अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जशपुर जिले के प्रवास के अन्तर्गत कुनकुरी विधानसभा मुख्यालय कुनकुरी सोमवार को पहूंचे। कार्यकर्ताओं ने उनका फूल माल से स्वागत किया। स्थानीय विश्राम गृह में अंचल के वरिष्ठ कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों सहित विधानसभा टिकट के दावेदारों से भी मुलाकात की।

पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश प्रभारी से प्रत्याशियों की मुलाकात के दौरान पार्टी, पार्टी नेताओं एवं उम्मीदवारों के समर्थन में समर्थकों द्वारा जिंदाबाद के नारे लगाये गये। प्रभारी ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं एवं टिकट के दावेदारों से अलग अलग मुलाकात कर चर्चा की। इस दौरान प्रत्याशियों द्वारा अपने समर्थन में वातावरण बनाने के लिये समर्थकों का हुजूम भी लाया गया था। प्रदेश प्रभारी से मुलाकात करने के लिये क्षेत्रीय विधायक यूडी मिंज सहित अन्य दावेदारों में पूर्व कमिश्नर जेनेवीबा किण्डो, सरपंच सरिता एक्का, पूर्व सरपंच अनिल तिर्की के साथ फरसाबहार से भी कुछ दावेदार विशेष रूप से आये थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!