निर्वाचन के संबंध में राजनैतिक दलों की बैठक आयोजित : फोटोयुक्त निर्वाचक नामावलियों का द्वितीय विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण की अंतिम अवधि बढ़ाये जाने के सम्बंध में दी गई जानकारी

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुरनगर: उप जिला निर्वाचन अधिकारी आर.पी.चौहान के द्वारा राजनीतिक दलों की बैठक लेकर फोटोयुक्त निर्वाचक नाम वालियों का द्वितीय विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2023 की अंतिम अवधि 31 अगस्त को बढ़ाकर 11 सितम्बर 2023 तक किए जाने के सम्बंध में जानकारी दी गई। उन्होने राजनैतिक दलों से बूथ लेवल एजेंट नियुक्त करने, मतदाता सूची प्राप्त करने, मतदाता सूची में जोड़े गए नए मतदाताओं का नाम, भवन परिवर्तन एवं विलोपित किए गए मतदाताओं की जानकारी दी। साथ ही राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों को बीएलए की सूची जल्द देने कहा गया।उन्होने बताया कि मतदान केंद्रों में बेसिक सुविधाओं का सत्यापन किया जा रहा है। इसके साथ ही स्वीप गतिविधयों के तहत ईव्हीएम मशीन का डिमोंस्ट्रेशन एवं मतदाता जागरूकता कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं।आगामी विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों के लिए फ्लावर उपयोग हेतु निर्धारक मूल्य मानक पर चर्चा किया गया।

इस अवसर पर कांग्रेस से अजय गुप्ता, मनमोहन भगत, शस्त्रांशु पाठक, भाजपा से संतोष सिंह, बहुजन समाज पार्टी से मसीस कुमार रोशन, सीपीआईएम से मो. अरशद आलम एवं राजनीतिक दलों के प्रतिनिधि, निर्वाचन कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!