प्रियंका गांधी रेप पीडिता के परिजनों से क्यों नहीं मिली, भिलाई के सरकारी आयोजन में शामिल होना जरूरी समझा – धरमलाल कौशिक

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा कि प्रदेश में घोटाले की सरकार और गुंडा राज चल रहा है। पूरे प्रदेश में कोल मफिया, रेत मफिया, शराब मफिया इसके अलावा जितने प्रकार के अनैतिक कृत्य हो रहे है। प्रदेश सरकार के संरक्षण में जारी है। पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री कौशिक भूपेश सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि शिक्षक दिवस के दिन जशपुर के बगीचा में एक शिक्षिका के साथ गैंगरेप की घटना ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल तीजा पर्व प्रदेश की बहनों के साथ मनाते हैं और तीजा के दिन ही बेलगहना में एक आदिवासी महिला के साथ रेप की घटना हुई। अभी एक दिन पहले राजधानी के जयस्तंभ चौक पर बने एएसपी ऑफिस के नीचे बने मल्टीलेबल पर्किंग में एक नाबलिग के साथ तीन लोगों के द्वारा गैंगरेप की घटना हई। प्रियंका गांधी रायपुर में थीं और भिलाई चली गईं लेकिन पीड़ित परिवार से मिलने का समय नहीं मिला।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री कौशिक ने कहा कि कोरबा के लिये सबसे बड़ी समस्या राखड़ की है। कोरबा टापू बन गया है। यहां मिट्टी तेल – पेट्रोल चोरी सरकार के संरक्षण में हो रही है। ऊर्जाधानी कोरबा सबसे बड़ी पावर सप्लाई चेन है और इसकी दुर्गति किसी से छुपी नहीं है। यहां गुंडाराज चल रहा है।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री कौशिक कांग्रेस के घोषणा- पत्र को रेखांकित करते हुए श्री कौशिक ने कहा कि भूपेश सरकार ने वादखिलाफी की। पूर्ण शराब बंदी नहीं कि और उनके आबकारी मंत्री कवासी लखमा कहते हैं कि हम शराबबंदी नहीं कर सकते। भूपेश सरकार घोषणा पत्र में प्रदेश में 10 लाख युवाओं को रोजगार देने, बेरोजगार युवाओं भत्ता देने,किसानों का कर्जा माफ करने जैसे कई वादों को आज तक पूरा नहीं कर सकी। इस तरह कांग्रेस ने जनता का विश्वास खो दिया है। बुजुर्गों को आज तक 1000,1500 रुपये पेंशन नहीं दे पाई। किसानों को धान का मूल्य 2500 रुपये देने की बात केंद्र की मोदी सरकार के दम पर देने की बात कर रहे हैं। सपोर्ट प्राइज का लाभ छत्तीसगढ़ के किसानों को छोड़ पूरे भारत के किसानों को मिला 246 करोड़ की गोबर खरीदी में 229 करोड़ का घोटाला हुआ। गोठान के लिए 1400 करोड़ दिए गए पर एक भी गोठान में एक भी गौ माता नहीं है बल्कि हाइवे की सड़कों पर गौ माता नजर आ रही है और दुर्घटना की शिकार हो रही हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!