जशपुर कलेक्टर ने भूतपूर्व सैनिकों एवं उनके परिजनों के लिए अधिक से अधिक अंशदान देने की अपील की, सशस्त्र सेना झण्डा दिवस के अवसर पर कलेक्टर ने आम नागरिकों को दिया संदेश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने सशस्त्र सेना झण्डा दिवस के अवसर पर जिले के सभी नागरिकों से अपील करते हुए संदेश दिया। उन्होंने अपने संदेश में  कहा है कि देश की सीमाओं की हिफाजत करते हुए अपने प्राणों का सर्वाेत्तम बलिदान करने वाले अमर वीर शहीदों और सैनिकों को सम्मानित करने के लिए प्रति वर्ष 07 दिसम्बर को “सशस्त्र सेना झण्डा दिवस” मनाया जाता है। इस अवसर पर मैं सशस्त्र सेना के सभी सेवारत जवानों, भूतपूर्व सैनिकों, वीर नारियों एवं उनके आश्रितों का हार्दिक अभिनंदन करता हूँ। हमारी सेना देश का विश्वास, गौरव और प्रेरणा हैं।

हमारी सशस्त्र सेना ने देश की सीमाओं की रक्षा, आतंकवाद का सामना एवं प्राकृतिक आपदाओं में अपने वीरता, समर्पण एवं सेवा भाव से अनूठी मिसाल कायम की है जिसके लिए समस्त देशवासी कृतज्ञता व्यक्त करते है।

अपने सेवारत सैनिकों, भूतपूर्व सैनिकों एवं उनके परिवारजनों के प्रति आदर व्यक्त करने के लिए सशस्त्र सेना झण्डा दिवस हमारे लिए एक अवसर है। मैं जिले के सभी नागरिकों से अपील करता हूँ कि इस अवसर पर अधिक से अधिक अंशदान देकर अपने वीर सपूतों के प्रति अपना स्नेह और सम्मान व्यक्त करे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!