कार से गांजा की तस्करी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी के कब्जे से 02 लाख 60 हजार रुपए मूल्य के 26 किलो मादक पदार्थ गांजा एवं तस्करी में प्रयुक्त कार की गई जप्त.

Advertisements
Advertisements

आरोपी भुनेश्वर यादव निवासी टिकलीपारा थाना तुमला के विरूद्ध थाना तुमला में धारा 20(बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट का अपराध किया गया पंजीबद्ध.

जप्ती- मादक पदार्थ गांजा 26 किलोग्राम कीमत 02 लाख 60 हजार रूपये, बिना नंबर की बलोनो वाहन कीमत लगभग 08 लाख रूपये.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो जशपुर/कुनकुरी

कुनकुरी/तुमला : नशे का कारोबार करने वालों के विरूद्ध वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों द्वारा त्वरित एवं लगातार कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है। उक्त निर्देश के परिपालन में जिले के थाना/चौकी प्रभारियों द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है।

प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 27 सितंबर 2023 को पुलिस को मुखबीर से सूचना प्राप्त हुई थी कि टिकलीपारा का भुनेश्वर यादव अपने स्लेटी कलर का बिना नंबर की बलेनो कार में ओडिशा की ओर से अवैध रूप से भारी मात्रा में गांजा को रखकर तस्करी करते हुए भेलवां-सरईटोली की आ रहा है।

इस सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी तुमला हमराह स्टॉफ के तुमला तिराहा रोड में नाकाबंदी कर सामने से आ रही उक्त बलेनो वाहन के चालक को रोककर गांजा रखने के संबंध में पूछताछ कर तलाशी लेने पर वाहन की डिक्की में छिपाकर रखे 26 किलोग्राम गांजा कीमत 02 लाख 60 हजार रूपये मिलने पर उक्त गांजा को जप्त कर आरोपी को अभिरक्षा में लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने उक्त गांजा को विक्रय करने के उद्देश्य से तुमला क्षेत्र में लाना बताया। आरोपी का कृत्य धारा 20(बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट का पाये जाने पर आरोपी भुनेश्वर यादव उम्र 35 साल निवासी टिकलीपारा थाना तुमला को दिनांक 28 सितंबर 2023 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

इस प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी तुमला निरीक्षक भरत लाल साहू, प्रधान आरक्षक 13 जेम्स खलखो, आरक्षक 478 सुजीत खाखा, आरक्षक 530 बलराम साय, आरक्षक 679 रूबेन तिग्गा, आरक्षक 757 हीरालाल यादव, आरक्षक 788 भागेश्वर साय की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!