10 करोड़ 71 लाख की लागत से बनेगी 4 ग्रामीण सड़क, विधायक यू.डी. मिंज ने किया भूमिपूजन

Advertisements
Advertisements

रायभाट और महाकुल समाज के सामाजिक भवन का भी हुआ लोकार्पण

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी विधानसभा के अंतर्गत ग्रामीण क्षेत्र में आवागमन पर भी विशेष जोर दिया जा रहा है जहां गांव गांव में पक्की सड़क शहर तक जुड़ रही है । तेज तर्रार विधायक यू.डी. मिंज अपने विधानसभा में विकास कार्यों को लेकर काफी एक्टिव हैं हाल ही में कुनकुरी नगर पंचायत में लगभग 100 करोड़ के विभिन्न निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया हैं जिसमें सीसी रोड़, चौक सौंदर्यीकरण, तालाब सौंदर्यीकरण, छठ घाट निर्माण, पुष्प वाटिका , वॉटर सप्लाई सिस्टम, मुक्ति धाम, से लेकर कई अन्य योजना का भूमिपूजन किया जा चुका है इतना ही नहीं बल्कि पूरे विधानसभा में सड़क , पुल, पुलिया, सामूदायिक और सामाजिक भवन, सहित ग्रामीणों के हितकारी मांग पर भी खरे उतर रहे हैं ।

इसी तारतम्य में कुनकुरी विधानसभा के ग्राम घटमुंडा , अंबाचुंवा, खरवाटोली, नवापारा में 10 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सड़क का भूमिपूजन कर क्षेत्र की जनता को बड़ी सौगात दी है जिसमें राहगीरों को असुविधा से छुटकारा मिलेगा । विधायक ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा की हमें क्षेत्र में और ढेर सारे विकास के कार्य करने हैं हमारा क्षेत्र काफी पिछड़ा हुआ था विशेषकर भाजपा ने क्षेत्र की जनताओं को सिर्फ वोट बटोरने के लिए ईस्तेमाल किया है क्षेत्र में ऐसे कई गांव अभी भी हैं जहां विकास के बहुत सारे काम करने हैं हम लगातार क्षेत्र में विकास के कार्यों पर जोर दे रहे हैं हमारी सरकार ने गरीबों के हित में कई अहम योजनाओं का संचालन कर रहा है हमारे संवेदनशील मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और टी एस बाबा ने प्रदेश में विकास की बयार बहा दी है ।

चिकित्सा के क्षेत्र में , कृषि के क्षेत्र में, किसानों के हित में , कर्मचारियों के लिए हर वर्ग के लिए कार्य कर रही है । विकास को देखकर प्रदेश की जनता काफी खुश है और आने वाले समय में प्रदेश की सूरत और भी बदलने वाली है । कांग्रेस। की विकास से भाजपा घबराई हुई है इसलिए हर क्षेत्र में झूठ का सहारा लेकर भ्रम और अफवाह फैला रही है क्षेत्र की जनता विकास के साथ है कांग्रेस सरकार के साथ है और आगे भी उनका आशीर्वाद विकास के साथ ही होगा । भाजपा जो कार्य 15 साल सरकार में नहीं कर सकी उसे हमारी सरकार ने मजह 3 से04 वर्ष में करके जनता के सामने खड़ा कर दिया। हमारा जशपुर जिला काफी खूबसूरत है और इसकी खूबसूरती को निखारने का कार्य भी चल रहा है इस भरोसे की सरकार पर जनता फिर से मुहर लगाएगी ।

कल गाँधी जयंती के दिन भरोसे की यात्रा में मूसलाधार बारिश में 15 किमी फरसाबाहर से पंडरीपानी होते हुए बाबूसाजबाहर तक पदयात्रा करते हुए भी निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया. इस दौरान राजनीतिक रूप से उपेक्षित किये गए राय भाट समाज  रात 8 बजे पुरे उत्साह और उमंग के विधायक यू. डी. मिंज का जोशीला स्वागत किया जहाँ उन्होंने 10 लाख की लागत से बने सामाजिक भवन का लोकार्पण किया इससे पहले तमामुंडा गोवर्धन टोंगरी में 10 लाख की लागत से बने महाकुल समाज के सामाजिक भवन का भी लोकार्पण किया दोनों समाज के लोग ने विधायक यू. डी. मिंज को धन्यवाद दिया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!