भूपेश सरकार ने प्रदेश को बनाया गड्ढों का राज्य, सनातन विरोधियों को चुनाव में मिलेगा जवाब – बृजमोहन

Advertisements
Advertisements

हरदेव लाल मंदिर में हाईमास्क सोलर लाइट, लाखों के विकास कार्य की सौगात

अयोध्या, काशी में बना मंदिर, अब मथुरा की बारी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

रायपुर :  पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने 6 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात देते हुए भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि रायपुर दक्षिण विधानसभा के अलावा राज्य की सड़कों की हालत खस्ता हो चुकी है। यहां की सड़क में इतने गढ्ढे है कि आए दिन इससे दुर्घटनाएं हो जाती हैं।

कांग्रेस की कुरीतियों के बारे में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ का काशी कहे जाने वाले खरौद नगर में चारा-पानी एवं अन्य सुविधाओं के अभाव में 21 से अधिक गौ माताओं की जान गई है। गौ माता के लिए गौठान में आए 22 लाख से भी अधिक रुपयों का बंदरबांट किया गया है। गौठान के नाम पर भारी भ्रष्टाचार हो रहा है और गौ माता असमय काल के गाल में समा रही है। यह कांग्रेस सरकार गौ हत्यारी है।

छत्तीसगढ़ में विकास के नए कार्य करने की कांग्रेस की न तो नीयत थी और न ही उनके पास कोई नीति थी। बड़े-बड़े वादे करके 5 साल के लिए सत्ता में आ गए, छत्तीसगढ़ को जितना लूट सकते थे लूट लिए। जो भाजपा सरकार ने जन-हितकारी योजनाएं बनाई थी उसे भी बंद कर दिया, अब इस सरकार की बिदाई का समय है। क्योंकि कांग्रेस का यह कुशासन देखने के बाद अब छत्तीसगढ़ की जनता कह रही है।

रायपुर को मिली 6 करोड़ रुपए की विकास योजनाएं

मंदिर के प्रांगण में फर्श बनाने के लिए टीकरापारा में हरदेवलाल मंदिर में करीब 36 लाख रुपए और 2.65 करोड़ रुपए से सड़क डामरीकरण कार्य की घोषणा की। ढीमर पारा में शीतला देवी मंदिर के मैदान में 10 लाख रुपये से पेवर का लोकार्पण किया। सत भक्तकर्मा माता में 2.63 करोड़ रुपए की अनेकों सड़कों का भूमि-पूजन किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!