हटकेश्वरनाथ के धाम पहुंचे राजेश मूणत, भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लेकर किया चुनाव प्रचार अभियान का आगाज़

Advertisements
Advertisements

रायपुर पश्चिम विधानसभा के कई प्रमुख मंदिरों में मूणत ने टेका माथा, युवा मतदाता सम्मेलन में हुए शामिल,बढ़ाया कार्यकर्ताओं का उत्साह

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ में चुनावी तारीख का एलान हो चुका है। भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर  पूर्व कैबिनेट मंत्री और भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत पर विश्वास जताकर उन्हें रायपुर पश्चिम विधानसभा से अपना अधिकृत प्रत्याशी बनाया है। मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी राजेश मूणत ने भगवान भोलेनाथ का  आशीर्वाद लेकर अपने चुनावी प्रचार अभियान की शुरुआत की। सुबह करीब 9  बजे भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ राजेश मूणत  महादेव घाट के हटकेश्वर नाथ मंदिर पहुंच, यहां पूजा-अर्चना करके उन्होंने अपने  प्रचार अभियान का  उद्घोष किया।

राजेश मूणत पूरे दिन रायपुर पश्चिम विधानसभा के कई  प्रसिद्ध मंदिरों में देव दर्शन  करने पहुंचे, इस दौरान उनके साथ कार्यकर्ताओं का हुजूम भी चलता दिखाई दिया। राजेश मूणत ने  बताया कि उनकी भगवान भोलेनाथ के प्रति आस्था बेहद मजबूत हैं। उन्होंने बताया कि साल 2003 में जब उन्होंने पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ा था तब भी महादेवघाट स्थित बाबा हटकेश्वर नाथ के दर्शन से ही चुनाव प्रचार की शुरुआत की थी।

मूणत ने आगे कहा कि सनातन संस्कृति में  ईश्वर  अटूट आस्था रखकर शुभ कार्य की शुरुआत की जाती है। मुझे पूरा विश्वास है कि  विधानसभा में केवल रायपुर पश्चिम ही नहीं,बल्कि पूरे छत्तीसगढ़ में भाजपा की जीत होगी और बहुमत के साथ भाजपा की सरकार दोबारा सत्ता में आएगी। मूणत ने कांग्रेस की सूची अटकने पर कहा कि कांग्रेस भाजपा से घबराई हुई है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को खुद इस बात का भय है कि वह पाटन से हारने वाले हैं। 

राजेश मूणत ने महादेवघाट के बाद सरोना के शिव मंदिर, जरवाय मंदिर, सूर्या मंदिर, गुढ़ियारी के हनुमान मंदिर, डंगनिया के शीतला  मंदिर, डब्लू आरएस कॉलोनी के देवी मंदिर, सन्यासीपारा के देवी मंदिर, शिवानंद के गणेश मंदिर, तिलक नगर के बालाजी मंदिर, अग्रसेन  चौक के गणेश मंदिर और अंत में पंडित रविशंकर शुक्ला विश्वविद्यालय केम्पस में विराजी बंजारी माता के दर्शन करके  भाजपा की जीत के लिए आशीर्वाद मांगा।

नव मतदाता सम्मेलन में हुए शामिल, युवा कार्यकर्ताओं का बढ़ाया उत्साह

मंदिरों से देवी देवताओं का आशीर्वाद का आशीर्वाद लेने के बाद राजेश मूणत “भाजपा युवा मोर्चा” के नव मतदाता सम्मेलन में पहुंचे।  मूणत ने इस दौरान  युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य के गठन का श्रेय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी को जाता  है। चुनाव से ठीक पहले भूपेश बघेल ने झूठ बोला था कि उन्होंने रायपुर में 36 हज़ार करोड़ का काम किया है,तब हमारे युवा मोर्चा के साथियों ने दूरबीन लेकर उनके झूठ को बेनकाब किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में कोई भी विकासकार्य नहीं हुए हैं।  उन्होने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में जो कार्य हुए हैं,वह इतिहास के सुनहरे पन्नो में दर्ज हो चुके है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!