ओड़िसा से लगे ग्राम टारपाली और भोजपल्ली में चक्रधरनगर पुलिस की अवैध शराब के विरुद्ध बड़ी कार्यवाही…अलग-अलग तीन कार्यवाही में 3 आरोपियों से 175 लीटर अवैध महुआ शराब की जप्ती….

Advertisements
Advertisements

आबकारी एक्ट की गैरजमानतीय धाराओं में आरोपियों पर कार्यवाही…..

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार के निर्देशन एवं एडिशनल एसपी संजय महादेवा मार्गदर्शन पर दिगर राज्यों से अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकने थाना प्रभारीगण चेक पोस्ट, बेरियर पर सतत निगरानी के साथ ओड़िसा से लगे बॉर्डर गांव में मुखबिर सक्रिय कर जानकारी ली जा रही है ।

सीएसपी अभिनव उपाध्याय द्वारा उनके डिवीजन के थाना प्रभारियों को इस सबंध में सूचनातंत्र मजबूत कर प्रतिदिन मादक पदार्थ पर बड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया गया है । इसी क्रम में कल दिनांक  10/10/2023 को थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव अहेर के लगाये मुखबीर द्वारा ग्राम टारपाली का सरोज निषाद तथा तथा नरोत्तम यादव एवं ग्राम भोजपल्ली का खलील राम खड़िया को अवैध शराब बिक्री के धंधे में लगे होने की जानकारी दिया गया । थाना प्रभारी द्वारा कल देर रात ही टीम बनाकर ग्राम भोजपल्ली और टारपाली में रेड किया गया । ग्राम टारपाली के नरोत्तम यादव के मकान में दबिश पर आरोपी के कब्जे से 50.05 लीटर महुआ शराब की कीमती 5000 रूपये का बरामद हुआ जिसकी जप्ती की गई है ।

सुबह ग्राम टारपाली व भोजपल्ली में चक्रधरनगर पुलिस की टीम द्वारा आरोपी सरोज निषाद के घर में दबिश दिया गया । आरोपी के कब्जे से अवैध बिक्री के लिया रखा हुआ 90 लीटर महुआ शराब की जप्ती की गई है ।  वहीं भोजपल्ली के खलील खड़िया के पास से पुलिस ने 35 लीटर महुआ शराब जप्त किया गया है । इस प्रकार कल और आज मिलकर की गई तीन कार्यवाही में आरोपियों से कुल 175 लीटर अवैध महुआ शराब कीमती करीब 19,300 रूपये का जप्त कर थाना चक्रधरनगर में धारा 34(2), 59(क) आबकारी एक्ट के तहत अलग-अलग कार्यवाही की गई है । चक्रधरनगर पुलिस की कार्यवाही से क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की बिक्री में लगे आरोपियों पर हड़कंप मचा हुआ है । शराब रेड कार्रवाई में थाना प्रभारी चक्रधरनगर प्रशांत राव आहेर, प्रधान आरक्षक समुंद रनकर, राजश्री वैष्णव, रवि किशोर साय, आरक्षक अभय यादव, चन्द्र कुमार बंजारे, शलैद्र पैकरा,शशिकांत चौहान, रूप्राम साहू, महिला आरक्षक एलिसा टोप्पो की अहम भूमिका रही है ।

गिरफ्तार आरोपी- 1- नरोत्तम यादव पिता स्व संतू लाल  उम्र 36 वर्ष साकिन  टारपाली थाना चक्रधरनगर जिला 2- सरोज निषाद पिता स्व चिता निषाद उम्र 34 वर्ष साकिन सराईपाली थाना चक्रधरनगर 3- खलीलराम खड़िया पिता बोधन खडिया 37 साल ग्राम भोजपल्ली थाना चक्रधरनगर

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!