जशपुर कलेक्टर ने एकलव्य विद्यालय घोलेंग के छात्र तपेश्वर साय को दी बधाई एवं शुभकामनाएं: छात्र तपेश्वर साय ने राष्ट्रीय साहित्यिक एवं सांस्कृति प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त कर जिले सहित विद्यालय का नाम किया रोशन

Advertisements
Advertisements

एकलव्य विद्यालयों की चतुर्थ राष्ट्रीय साहित्यिक एवं सांस्कृति प्रतियोगिता 03 से 06 अक्टूबर तक देहरादून उत्तराखंड हुआ था आयोजित

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने देहरादून उत्तराखंड में आयोजित चतुर्थ राष्ट्रीय साहित्यिक एवं सांस्कृति प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान प्राप्त कर जिले एवं एकलव्य विद्यालय घोलेंग का नाम रोशन करने वाले छात्र तपेश्वर साय को अपनी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी। कलेक्टर ने छात्र से उपलब्धि और प्रतियोगिता के स्तर की जानकारी ली और उज्जवल भविष्य के साथ आवश्यक मार्गदर्शन दिए। 

सहायक आयुक्त आदिवासी विकास श्री पी.सी. लहरे ने भी छात्र को बधाई देते हुए आने वाली प्रतियोगिताओं के साथ ही शैक्षणिक क्षेत्र में निरंतर उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिये प्रेरित किया और पुरस्कार देकर पुरस्कृत किया। साथ ही विद्यालय के प्राचार्य श्री दुर्गेश कुमार पाठक, छात्रावास अधीक्षिका श्रीमती रानू उरांव, विल्फ्रेड तिर्की एवं एकलब्य समन्वयक मनोज कुमार सोनी  ने भी छात्र तपेश्वर साय को अपनी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी।

उल्लेखनीय है कि एकलव्य विद्यालयों की चतुर्थ राष्ट्रीय साहित्यिक एवं सांस्कृति प्रतियोगिता का आयोजन 03 से 06 अक्टूबर 2023 तक देहरादून उत्तराखंड में आयोजित हुई थी। प्रतियोगिता की तात्कालिक भाषण विद्या राष्ट्रीय एकीकरण में जनजातियों की भूमिका पर थी। जिसमें एकलव्य विद्यालय घोलेंग के छात्र तपेश्वर साय ने अपनी प्रस्तुति दी और द्वितीय स्थान प्राप्त किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!