घर के अंदर घुसकर महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी हुए गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमांड में.

Advertisements
Advertisements

आरोपियोके विरूद्ध धारा 354, 354(ख),458, 323, 34 भादवि के अंतर्गत अकलतरा पुलिस द्वारा की गई कार्यवाही

महिला पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्यवाही में आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

आरोपी – अभिषेक भारते उर्फ भका उम्र 21 वर्ष, शेखर कंवर उम्र 23 वर्ष, दोनोनिवासी अम्बेडकर चौक अकलतरा थाना अकलतरा.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जांजगीर-चांपा

जांजगीर-चांपा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि पीड़िता दिनांक 11 अक्टूबर 2023 को शाम 07:00 बजे अपने घर में अकेली थी, उसी समय आरोपी अभिषेक भारते उर्फ भका एंव शेखर कंवर निवासी अम्बेडकर चौक अकलतरा के द्वारा घर के अंदर घुसकर बुरे नियत से हाथ-बांह पकड़ा, पीड़िता अपने बचाव के लिए डंडा को पकड़ी तो आरोपियों के द्वारा हाथ से छीन कर पीड़िता को मारपीट कर चोट पहुंचाए हैं। जिसकी प्रार्थिया/पीड़िता के रिपोर्ट पर से आरोपियों के विरुद्ध थाना अकलतरा में अपराध क्रमांक 512/23 धारा 354, 354 (ख),458, 323, 34 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान आरोपी (01) अभिषेक भारते उर्फ भका उम्र 21 वर्ष (02) शेखर कंवर उम्र 23 साकिनान अकलतरा को हिरासत में लेकर घटना के संबध में पूछताछ किया तो जुर्म स्वीकार किए जाने से तथा आरोपियों के विरुद्ध अपराध धारा सदर का सबूत पाए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 12 अक्टूबर 2023 को न्यायिक रिमांड में भेजा गया।

इस प्रकरण की कार्यवाही मेनिरीक्षक तुलसिंह पट्टावी, हिला प्रधान आरक्षक अनिता पाटले, आरक्षक प्रदीप दुबे, आरक्षक राघवेन्द्र घृतलाहरे, आरक्षक बृजपाल बर्मन का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!