बृजमोहन अग्रवाल को मिला अग्निकुल क्षत्रिय तेलगु समाज का साथ : संघर्ष से लड़कर ही सफलता मिलती है – बृजमोहन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने रविवार को महिला सम्मान शक्ति समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की। रायपुर के वृंदावन हॉल में आयोजित कार्यक्रम का आयोजन अग्निकुल क्षत्रिय तेलगु समाज कल्याण समिति ने किया था। 

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में अग्निकुल क्षत्रीय तेलुगु समाज के लोगो ने शिरकत की। समिति के संरक्षक बी गणेश राव के मुताबिक कार्यक्रम का आयोजन समाज की महिलाओं को अग्रणी  लाने के लिए किया गया। वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने समाज के उत्थान के लिए हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

बृजमोहन अग्रवाल ने अग्निकुल क्षत्रिय तेलगु समाज को  संघर्षशील बताया साथ ही  समाज की शक्ति धर्म के प्रति आस्था और विश्वास को लेकर समाज की तारीफ की। बृजमोहन ने कहा की रक्षा करने वालों के वो हमेशा साथ हैं।

बृजमोहन ने कहा की, संघर्ष से घबराने की जरूरत नहीं है। संघर्ष से लड़कर ही सफलता मिलती है। उन्होंने ये भी कहा कि, समाज में अग्नि की तरह तेज और क्षत्रियों की तरह बल है ऐसे में समाज को आगे बढ़ने से कोई नहीं रोक सकता।

बृजमोहन अग्रवाल ने कार्यक्रम के सफल आयोजन पर आयोजकों को बधाई दी साथ ही भविष्य में हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

पदम श्री भारती बंधू, रायपुर सांसद कमल सोनी, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष सीमा साहू, पुरेंद्र मिश्र, समिति के संरक्षक के. अप्पा राव समेत तमाम गणमान्य लोगों ने मंच साझा किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!