आदर्श आचार संहिता लागू होने के उपरांत वारंटियों के विरूद्ध जिला पुलिस द्वारा की जा रही त्वरित कार्यवाही : विभिन्न न्यायालय से जारी कुल 12 स्थाई वारंटी एवं 61 गिरफ्तारी वारंटियों को पुलिस द्वारा भेजा गया न्यायिक अभिरक्षा में.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुरनगर : आदर्श आचार संहिता लागू होने के उपरांत उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जिला जशपुर श्री डी. रविशंकर (भा.पु.से.) के निर्देशन एवं मार्गदर्शन में वारंटियों की धरपकड़ हेतु दिनांक 09 अक्टूबर 2023 से विशेष अभियान चलाया गया है। इस अभियान के अंतर्गत चौकी लोदाम से 01, थाना फरसाबहार से 01, थाना बगीचा से 04, थाना नारायणपुर से 01, चौकी सोनक्यारी से 01, थाना पत्थलगांव से 01, थाना बागबहार से 02, चौकी कोतबा से 01 कुल 12 स्थाई वारंट तामील किया गया है।

गिरफ्तारी वारंट में थाना जशपुर से 03, चौकी लोदाम से 01, थाना दुलदुला से 05, थाना कुनकुरी से 11, थाना तपकरा से 08, थाना कांसाबेल एवं चौकी दोकड़ा से 01-01, थाना फरसाबहार से 03, थाना बगीचा से 01, चौकी पण्डरापाठ से 03, थाना सन्ना से 04, थाना पत्थलगांव से 17, चौकी कोतबा से 03 कुल 61 वारंट तामील कर संबंधित न्यायालय में पेश किया गया। माननीय न्यायालय द्वारा वारंटियों के जेल वारंट जारी करने पर वारंटियों को जेल दाखिल किया गया है। इन वारंटियों के विरूद्ध माननीय न्यायालय की ओर से वारंट निर्गत किया गया था। वारंट निर्गत होने के बाद से अभियुक्त फरार चल रहे थे, पुलिस द्वारा मुखबीर लगाकर एवं अभियान चलाकर इन्हें पकड़ा और कोर्ट में पेश किया गया है।    

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!