ओपी चौधरी ने किया चुनाव कार्यालय का शुभारंभ…. सरिया आगमन पर कार्यकर्ताओं ने ओपी चौधरी एव पूर्व  विधायक विजय अग्रवाल का किया भव्य स्वागत

Advertisements
Advertisements

हमें परिश्रम की पराकाष्ठा करनी है और संगठन को मजबूत बनाकर ओपी चौधरी को जिताना है – विजय अग्रवाल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 16 रायगढ़ के भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी का प्रत्याशी घोषित होने के बाद सरिया में प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह दिखा। रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सरिया में दोपहर 12 बजे भाजपा प्रत्याशी ओपी चौधरी ने शक्ति प्रदर्शन कर फीता काटकर चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।जैसे ही ओपी चौधरी सरिया के अटल चौक पहुंचे कार्यकर्ताओं ने फूल माला,बाजे-गाजे एवं आतिशबाजी के साथ भव्य जोशिला स्वागत किया। तत्पश्चात् ओपी चौधरी ने कोलता समाज के रणेश्वर रामचण्डी मंदिर पहुंच कर माता के दरबार में माथा टेका और पूजा पाठ कर क्षेत्र की सुख, शांति एवं समृद्धि की कामना की।

उसके बाद उनका जुलूस रामचण्डी मंदिर से अटल चौक,गांधी चौक होते हुए जगन्नाथ मंदिर पहुंची और चतुर्भुजी भगवान के समक्ष मत्था टेका व पूजा आराधना किया। फिर विचार मंथन मंच में आयोजित जनसभा में शामिल हुए। तदुपरान्त उन्होंने बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में मण्डल स्तरीय मुख्य चुनाव कार्यालय का मंगलवार को गांधी चौक स्थित पेट्रोल पंप के निकट पण्डितों ने उन्हें ‘विजयी भव’ का आशीर्वाद देकर विधिविधान पूर्वक पूजन कराकर कार्यालय का शुभारम्भ कराया।

भारतीय जनता पार्टी चुनावी कार्यालय उद्घाटन और चुनावी सभा में पूर्व विधायक विजय अग्रवाल ने अपने सारगर्भित उद्बोधन में कहा की एकात्म मानववाद और अंत्योदय हमारी पार्टी की मूल अवधारणा रही है। आज सबका साथ ,सबका विकास ,सबका विश्वास और सबका प्रयास हो के सिद्धांत को सरकार का मूल मंत्र बनाते हुए भारतीय जनता पार्टी ने सदैव विकास की राजनीति की है! सरिया हमारे दिलों में है हमने सरिया को रायगढ़ से जोड़ने के लिए छत्तीसगढ़ का सबसे लंबा पुल बनाया ताकि हर सरिया वासी हमारे साथ रह सके ,पर कांग्रेस ने वादा करके भी सरिया को रायगढ़ जिला में रखने के बजाय वादा तोड़ते हुए जन भावना को दरकिनार करते हुए रायगढ़ जिला से अलग किया जिसका दर्द हम कभी भूल नहीं सकेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के विकास का रथ जो रायगढ़ विधानसभा में रुक गया था उसको आगे बढ़ाना है ।एक योग्य चेहरा ओपी चौधरी जो  रायगढ़ विधानसभा के प्रत्याशी है आपके सामने हैं ।इससे पहले के चुनावों में जिस तरह आप सभी लोगों ने कदम से कदम मिलाकर संगठन में मजबुती से काम किया, उससे और ज्यादा मेहनत करके ओपी चौधरी को हमें रायगढ़ विधानसभा में जिताना है हम सब का एक ही लक्ष्य हैं ओपी चौधरी को जीताकर भाजपा की सरकार छत्तीसगढ़ बनाने के लिए अपना अहम योगदान देना है।

भाजपा प्रत्याशी ओमप्रकाश चौधरी ने विचार मंथन मंच पर आयोजित जनसभा को संबोधित किया और कहा कि बायंग गांव से पहले हमारे पूर्वज अमेरी गांव के निवासी थे उसके पहले मूलतः गांव सुखापाली था। उन्होंने बताया कि आपके परिवार के एक सदस्य के रूप में मैंने राजनीति के माध्यम से क्षेत्र की जनता जनार्दन का सेवा करने के लिए चुना है।

ओपी चौधरी ने कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि सरिया क्षेत्र का विकास जिस अनुरूप होना चाहिए था वह नहीं हुआ। लंबे समय तक जिनको इस क्षेत्र के लोगों मौका दिया उन्होंने इस क्षेत्र विकास पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया लिहाजा यह सरिया क्षेत्र सड़क,बिजली,पानी जैसे मुलभूत आवश्यकताओं से वंचित हो गया है।सभा को केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय,भाजपा रायपुर संभाग के सह प्रभारी जगन्नाथ पाणिग्राही, पूर्व विधायक द्वय विजय अग्रवाल,डॉ. जवाहर नायक,पूर्व विधायक स्व.रोशनलाल के पुत्र गौतम अग्रवाल, सुभाष जालान,गुरूपाल भल्ला,रत्थु लाल गुप्ता,ब्रजेश गुप्ता,उमेश अग्रवाल ने संबोधित किया और मोदी सरकार की जनहितैषी योजनाओं को गिनाते हुए छत्तीसगढ़ कांग्रेस की भूपेश सरकार के भ्रष्टाचार व कुशासन के खिलाफ जमकर प्रहार किया।

इस कार्यक्रम के मौके पर भाजपा प्रत्याशी के साथ विवेक रंजन सिन्हा,सुनील रामदास,विकास केडिया, कैलाश पण्डा,मण्डल भाजपा अध्यक्ष परदेशी प्रधान महामंत्री द्वय चूड़ामणि पटेल एवं राधामोहन पाणिग्राही,सेवकराम पटेल,जुगल अग्रवाल,स्वप्निल स्वर्णकार,गोविंद अग्रवाल,अरूण शराप,दशरथ साहू, रामकुमार नायक,शशी डनसेना, राधाकांत देहरी,मुरारी नायक सहित हजारों की संख्या में उत्साहित कार्यकर्ता सम्मिलित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!