जूटमिल पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, दोनों आरोपी कोड़ातराई के सूने मकान से चुराये थे नगदी रूपये और मोबाइल….!

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : थाना जूटमिल में सिक्योरिटी गार्ड का काम करने वाले हरिशंकर साव निवासी कोड़ातराई द्वारा 14 अक्टूबर 2023 को आवेदन देकर उसके घर से 12 और 13 अक्टूबर की रात कोई अज्ञात चोर अलमारी तोड़कर अलमारी में रखे नगद 50,000/- रुपए और एक वीवो कंपनी का मोबाइल चोरी कर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराया था। जूटमिल पुलिस द्वारा अज्ञात आरोपी पर नकबजनी का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

माल मुल्जिम की पतासाजी के क्रम में जूटमिल पुलिस द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किया गया, जिसमें देखे गये संदेहियों की पहचान जूटमिल क्षेत्र के शिवकुमार कुम्हार और त्रिदेव निषाद के रूप में हुई। दोनों संदेहियों की पतासाजी की जा रही थी, दोनों गिरफ्तारी के डर से फरार थे। थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक रामकिंकर यादव ने आरोपियों की पतासाजी के लिए मुखबिर लगा रखे थे, जिन्हें कल मूखबीर से आरोपियों के संबंध में मिली सूचना पर जूटमिल पुलिस द्वारा क्षेत्र में घूम रहे दोनों संदेहियों को हिरासत में लिया गया। आरोपियों ने 12-13 अक्टूबर की रात कोड़ातराई के एक मकान से नकद रूपये और मोबाइल चोरी करना स्वीकार किया है और चोरी के रूपयों को आपस में बांट लेना, रूपयों को खाने-पीने में खर्च करना बताए, आरोपियों से चोरी की मोबाइल विवो कंपनी का जप्त किया गया है।

दोनों आरोपी- (1) शिवकुमार कुम्हार पिता दृष्टि राम कुम्हार उम्र 28 साल निवासी जामटिकरा थाना जूटमिल जिला रायगढ़ हाल मुकाम नवापारा जूटमिल, (2) त्रिदेव निषाद पिता परदेशी निषाद उम्र 23 साल निवासी बीडपारा सारंगढ़ थाना सारंगढ़ जिला सारंगढ़ हाल मुकाम कुम्हारपारा थाना जूटमिल को आज जूटमिल पुलिस द्वारा नबकजनी के अपराध में कोर्ट में पेश कर जेल वांरट पर जेल दाखिल किया गया है। आरोपियों की पतासाजी, गिरफ्तारी में थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक रामकिंकर यादव, सहायक उपनिरीक्षक शशिदेव भोई, सहायक उपनिरीक्षक राजेंद्र पटेल, आरक्षक धनुर्जय चंद बेहरा, आरक्षक विनय तिवारी, आरक्षक लखेश्वर पुरसेठ, आरक्षक विजय जांगड़े और आरक्षक भूषण साहू की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!