भक्तों की मनोकामना होगी पूरी ईब नदी संगम ठेठेटांगर पर बनेगा भव्य शिवमंदिर !

Advertisements
Advertisements

मंदिर निर्माण के लिए आगे आये बजरंग दल नेता विजय आदित्य सिंह जूदेव, गाँव वालों की उपस्थिति में किया भूमि-पूजन.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, कुनकुरी/जशपुर

कुनकुरी : अंचल के गाँव के लोगों की वर्षों पुरानी इच्छा को आखिरकार भगवान ने सुन ही लिया और उनकी इच्छा के अनुरूप ईब नदी संगम ठेठेटांगर में भगवान शिवमंदिर निर्माण का भूमि-पूजन हिन्दुत्त्व के समर्पित बजरंग दल के जिला अध्यक्ष विजय आदित्य सिंह जूदेव ने किया. इस अवसर पर आज सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।

जशपुर जिले के कुनकुरी विकासखंड के ग्राम ठेठेटांगर के ग्रामवासी कई वर्षों से प्रयास कर रहे थे कि संगम के किनारे एक मंदिर हो ग्रामवासियों ने उनकी इस इच्छा को बजरंग दल के जिला अध्यक्ष राजकुमार विजय आदित्य सिंह जूदेव को बताया, उन्होंने मंदिर निर्माण में उनका हर प्रकार का सहयोग करने का वचन दिया।

अंततः नवरात्री के अष्टमी को यह शुभ दिन आया और मंदिर निर्माण के लिए मार्ग प्रशस्त हुआ, जिसके भूमि-पूजन कार्यक्रम से पहले ग्रामीण माताओं ने भव्य कलश यात्रा और युवाओं ने बाइक रैली निकाली जिसके बाद भूमि-पूजन कार्यक्रम आयोजित हुआ, जिसमें विजय आदित्य सिंह जूदेव सम्मिलित हुए।

ज्ञात हो कि राजपरिवार के विजय आदित्य सिंह जूदेव प्रारंभ से हिन्दुत्त्व की पताका थाम कर हिन्दू धर्म के धर्मध्वजवाहक बने हुए हैं, धर्म के किसी भी कार्यक्रम में जिले के लोग उन्हें आमंत्रित करते हैं, जिसमें वह सदैव सम्मिलित होते हैं, श्री जूदेव हिन्दुत्त्व की रक्षा के लिए सदैव आगे रहते हैं, जिससे लोग हमेशा उनको धर्मिक आयोजन में आमंत्रित करते हैं।

उन्होंने कहा वे हिन्दुत्त्व के लिए काम करते हैं, हिन्दुत्त्व को आगे बढ़ाने और उसकी रक्षा के लिए सदैव समर्पित है, हिन्दुओं को संगठित करना हैं, उनको अपने सनातन धर्म के लिए एकजुट रखना हैं, उन्होंने कहा कि हमें किसी से कोई बैर नहीं हैं। हमारी आस्था से किसी प्रकार की खिलवाड़ कोई न करे वरना उसका मुंहतोड़ जवाब देना भी हम जानते हैं। इस कार्यक्रम में अमित मिश्रा, मयंक सहाय, सरपंच ठेठेटांगर राजेश नायक, घनशम यादव, रोबिन यादव, देवेंद्र यादव, आकाश बाजपेयी सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!