विधानसभा कुनकुरी से कांग्रेस प्रत्याशी यू.डी. मिंज ढ़ोल नगाड़ा और हजारों समर्थकों के साथ पहुँचे कलेक्टरेट, किया नामांकन – कहा जनता का आशीर्वाद मिलेगा, हमने काम किया है, भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

कांग्रेस के कुनकुरी विधानसभा प्रत्याशी यू. डी. मिंज ने जशपुर कलेक्ट्रेट में विधानसभा चुनाव हेतु नामांकन पत्र दाखिल किया है। इसके साथ ही पत्थलगांव के कांग्रेस प्रत्याशी रामपुकार सिंह और जशपुर से विनय भगत ने भी आज नामांकन दाखिल किया।

नामांकन दाखिल प्रक्रिया के दौरान यू. डी. मिंज ने आज सुबह कुनकुरी के प्रसिद्ध हनुमान टेकरी में माथा टेका और पूजा अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया उसके पश्चात् हजारों समर्थकों के साथ जशपुर पहुंचे और रैनी डांड से रैली निकली कलेक्ट्रेट पहुँची जहाँ उन्होंने नामांकन किया।

नामांकन भरने के बाद यू.डी. मिंज ने कहा कि कुनकुरी में हम अच्छी स्थिति में है जनता के लिए काम किये जनता का आशीर्वाद मिलेगा, हमने सबको साथ लेकर चला सभी वर्ग के लोग के लिए दिन रात काम किया है और अपने काम पर हमें विश्वास है कि जनता जरूर एक मौका देगी जिससे क्षेत्र के विकास के लिए हम काम कर सकेंगे. हमारे कार्यकर्त्ताओं का उत्साह बता रहा कि हम भारी बहुमत से चुनाव जीत रहे है.

उन्होंने कहा मुखिया ने घोषणा की है कि छत्तीसगढ़ के किसानों का कर्ज फिर माफ़ करेंगे, किसानों से 20 क्विंटल धान खरीदेंगे,हमारी सरकार आने के बाद भूमिहीन मजदूर न्याय योजना की राशि सात हजार रुपए बढ़ाकर सीधे 10 हजार रुपए करेंगे। इसके अलावा गोबर के दाम भी बढ़ाएंगे।  इसे लेकर पूरे प्रदेश में फिर से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!