हत्या का प्रयास करने वाले तीन आरोपियों को कोटा पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमांड पर, मामले में एक फरार आरोपी की पता तलाश जारी.

Advertisements
Advertisements

थाना कोटा में अपराध क्रमांक – 953/23 धारा – 294,323,506,307,34 भा.द.वि. पंजीबद्ध.  

आरोपी –

01. सतीश कुमार पात्रे पिता कुलबुल पात्रे उम्र 48 साल साकिन गोबरीपाठ थाना कोटा जिला बिलासपुर (छ.ग.)

02. संतोष कुमार पिता कुलबुल पात्रे उम्र 35 साल साकिन गोबरीपाठ थाना कोटा जिला बिलासपुर

03. जितेंद्र कुमार पिता कुलबुल पात्रे उम्र 30 साल साकिन गोबरीपाठ थाना कोटा जिला बिलासपुर (छ.ग.)

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, बिलासपुर

बिलासपुर/कोटा : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 26 अक्टूबर 2023 को प्रार्थी रंजय कुमार दुबे साकिन गोबरीपाठ थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 26 अक्टूबर 2023 को 10:30 बजे मैं अपना काबिज जमीन में कालम खोदने के लिए अपने जेसीबी मशीन में साफ-सफाई कर रहा था। जेसीबी मशीन को ऑपरेटर अवध चल रहा था, इसी समय सतीश पात्रे, संतोष पात्रे, जितेंद्र पात्रे एवं अन्य लोग डंडा, टंगिया, पत्थर लेकर आए और गंदा-गंदा गाली गुप्तार करते हुए हमारे जमीन में कब्जा कर रहे हो, बोलकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दिए। मारपीट करने से मेरा सिर और मेरे पुत्र शिवम दुबे का सिर पीठ में चोट लगा है खून निकल रहा है।

रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। उक्त मामले में सूचना के दौरान डॉक्टर साहब द्वारा सीटी स्कैन, कयुरी रिपोर्ट के आधार पर चोट गंभीर किस्म का होने से धारा 307 भा.द.वि जोड़ी गई। मामले में तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपीगणों की पता तलाश हेतु ग्राम गोबरीपाठ जाकर आरोपीगणों का पता तलाश कर आरोपीगण सतीश कुमार पात्रे, संतोष कुमार, जितेंद्र कुमार पात्रे के मिलने पर घटना में प्रयुक्त डंडा, टंगिया को ज‌प्त कर तीन आरोपीगणों को विधिवत‌् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। मामले में एक फरार आरोपी की पता तलाश जारी है।

इस प्रकरण की संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी टी.एस.नवरंग, हायक निरीक्षक मेलाराम कठौतिया, आरक्षक खिलावन नेताम का सराहनीय योगदान रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!