मामूली कहा-सुनी पर स्कूटी सवार युवक को कार से मारी ठोकर, फिर स्कूटी की चाबी से सिर और गले पर वार कर किया आहत….. !

Advertisements
Advertisements

चक्रधरनगर पुलिस ने आरोपी युवक को हत्या के प्रयास में गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : बीते 3 नवंबर को थाना चक्रधरनगर में चंद्रनगर कॉलोनी में रहने वाला राजेश अग्रवाल उर्फ मुन्ना (उम्र 23 साल) द्वारा उसके परिचित मुनसाद खान द्वारा स्कूटी पर दुकान जाते वक्त उसकी स्कूटी को अपने कार से ठोकर मारना और झगड़ा-विवाद कर स्कूटी की चाबी से उसके सिर और गले पर बेतहाशा वार कर चोट पहुंचाने की रिपोर्ट दर्ज कराया था। आहत राजेश अग्रवाल की रिपोर्ट पर चक्रधरनगर पुलिस द्वारा हत्या का प्रयास का अपराध दर्ज कर आज आरोपी मुनसाद खान (20 साल) को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

आहत राजेश अग्रवाल उर्फ मुन्ना पिता सुरेश अग्रवाल निवासी चन्द्रनगर कालोनी थाना चक्रधरनगर ने बताया कि दिनांक 03 नवंबर 2023 के सुबह करीब 10:30 बजे अपने घर का राशन लाने अपने बहन की स्कूटी पर जा रहा था। मरीन ड्राईव केलो नदी के नीचे सुलभ शौचालय के पास उसे पंजरी प्लांट का मुनसाद खान अपने कार से आते हुये मिला। जो उसे साथ चलने बोला राजेश घर का राशन लाने जा रहा हूं कह कर मना किया तो मुनसाद नाराज होकर गाली-गलौच करने लगा और राजेश को जाते समय  उसकी स्कूटी को पीछे से कार से ठोकर मार दिया। राजेश उठ कर मुनसाद खान को मेरी बहन की स्कूटी को तोड़फोड़ कर दिया बनवाओ कहने पर मुनसाद स्कूटी के चाबी को छीनकर राजेश के गर्दन, सिर में लगातार वार किया। लोहे की चाबी के कई वार से राजेश बेहोश होकर गिर पडा।

थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर

आहत के रिपोर्ट पर आरोपी मुनसाद के विरूद्ध हत्या का प्रयास का मामला दर्ज कर आज थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर के नेतृत्व में उपनिरीक्षक जी.एल.साहू एवं हमराह स्टाफ द्वारा दबिश देकर आरोपी मुनसाद खान पिता शब्बीर खान उम्र 20 साल निवासी पंजरीप्लांट थाना चक्रधर नगर जिला रायगढ़ को हिरासत में लिया गया। आरोपी से पूछताछ कर घटना में प्रयुक्त चाबी एवं कर की जप्ती कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!