त्योहारों के पूर्व बाजार में आवागमन की व्यवस्था सुधारने जूटी यातायात और कोतवाली पुलिस…..सड़क पर बेतरतीब खड़ी गाड़ियों का किया चालान, दुकानदारों को सड़क पर समान नहीं लगाने की दी गई समझाईश….!

Advertisements
Advertisements

यातायात को प्रभावित कर दुकान के बाहर सामान लगाने वालों पर अभियान चलाकर की गई कार्रवाई.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : दीपावली पर्व को लेकर बाजार में भीड बढ़ने वाली है। भीड़ व जाम की समस्या से निपटने के लिए जिला पुलिस ने अपनी कवायद शुरू कर दी है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर ट्रैफिक डीएसपी रमेश चंद्रा और थाना प्रभारी कोतवाली शनिप रात्रे के नेतृत्व में कोतवाली और यातायात पुलिस ने आज दिनांक 05 नवंबर 2023 के शाम ढिमरापुर चौक से सुभाष चौक और पूरे मार्केट एरिया में सड़क पर बेतरतीब खड़े दुपहिया/चारपहिया वाहनों पर चालानी कार्यवाही किया गया।

टीआई शनिप रात्रे द्वारा दुकानदारों को दुकान के बाहर समान नहीं लगाने की समझाइश दिया गया है। सड़क किनारे ठेले लगाने वालों को चिन्हित स्थानों पर दुकान लगाने की समझाइश दी गई है। सुभाष चौक, एसपी ऑफिस के सामने, रेलवे स्टेशन के पास ही कोतवाली पुलिस द्वारा 22 दुपहिया/चारपहिया वाहन चालकों का चालान काटा गया था। ट्रैफिक डीएसपी रमेश चंद्रा ने बताया कि शीघ्र ही नगर निगम अमला के साथ मिलकर यातायात को प्रभावित कर दुकान के बाहर सामान लगाने वालों पर अभियान चलाकर कार्रवाई किया जाएगा और नो पार्किंग एरिया में खड़े वाहनों पर आगे भी नियमों के अनुसार चालानी कार्यवाही जारी रहेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!