एसएसपी के दिये निर्देश पर एडिशनल एसपी ने राजपत्रित अधिकारियों के साथ किया रायगढ़ विधानसभा के चेक पोस्टों का औचक निरीक्षण…..वाहनों की जांच करते हुए लिया गया सुरक्षा का जायजा.

Advertisements
Advertisements

चेक-पोस्ट पर वाहनों की बारीकी से जांच करने और आदर्श आचरण संहिता के अनुसार किसी भी चुनाव प्रभावित सामग्रियों के मिलने पर तत्काल अधिकारियों को सूचना देने के दिए गए निर्देश.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के दिशा निर्देशन पर आज दिनांक 07 नवंबर 2023 के दोपहर एडिशनल एसपी संजय महादेवा के साथ एसडीओपी धरमजयगढ़, एसडीओपी खरसिया, ट्रैफिक डीएसपी, प्रशिक्षु डीएसपी एवं नगर कोतवाल ने जिले के रायगढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत आने वाले चेक-पोस्ट कठली, लारा, बडमाल, एकताल का औचक निरीक्षण किया गया। निरीक्षण के दौरान ग्राम कठली पर तैनात SST टीम के साथ अधिकारियों ने वाहनों की जांच में सम्मिलित होकर आने-जाने वाले वाहनों को चेक कर रिकॉर्ड हेतु संधारित रजिस्टर को चेक किया गया। एडिशनल एसपी तथा अधिकारियों ने स्थैतिक निगरानी दल (SST Team) के कर्मचारियों को आवश्यक दिशा निर्देशित करते हुए चेक-पोस्ट पर वाहनों की बारीकी से जांच करने और आदर्श आचरण संहिता के अनुसार किसी भी चुनाव प्रभावित सामग्रियों के मिलने पर तत्काल अधिकारियों को सूचना देने के निर्देश दिए गए।

गौरतलब है कि कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कार्तिकेया गोयल के निर्देशन पर जिले के तीनों विधानसभा में स्थैतिक निगरानी दल सभी 20 चेक-पोस्ट पर निगरानी पर चौबीसों घंटे तैनात हैं। एसएसटी टीम द्वारा चेक-पोस्ट से गुजरने वाले वाहनों की जांच के साथ जिले में उड़नदस्ता (FST Team) निर्वाचन व्यय, नगदी, अवैध शराब अथवा चुनाव प्रभावित करने वाली सामग्रियां के आवाजाही पर कड़ी नजर रखे हुए है। जिले में प्रशासन व पुलिस द्वारा आदर्श आचरण संहिता का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है।

एडिशनल एसपी श्री संजय महादेवा के साथ चेक-पोस्ट के निरीक्षण दौरान पुलिस एसडीओपी धरमजयगढ़ श्री दीपक मिश्रा, एसडीओपी खरसिया श्री प्रभात पटेल, ट्रैफिक डीएसपी श्री रमेश कुमार चंद्रा, प्रशिक्षु डीएसपी अमन लखीसरानी, थाना प्रभारी कोतवाली शनिप रात्रे एवं थाना प्रभारी चक्रधरनगर प्रशांत राव अहेर द्वारा वाहनों की जांच करते हुए सुरक्षा का जायजा लिया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!