बीरगांव मतदाता सूची में कांग्रेस का फर्जीवाड़ा उजागर, साक्ष्य के साथ करेंगे शिकायत – अजय चंद्राकर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, भारतीय जनता पार्टी निकाय चुनाव को लेकर आक्रामक मोड में कार्य कर रही हैं। बिरगांव नगर निगम चुनाव में भाजपा अपनी तैयारी के बीच मतदाता सूची में बड़ी गड़बड़ी का आरोप लगाते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की तैयारी में हैं। बीरगांव चुनाव का महासमर जैसे जैसे मतदान की ओर बढ़ रहा है वैसे वैसे काँग्रेस के नित नए फर्जीवाड़े सामने आ रहे अब कांग्रेस का एक नया फर्जीवाड़ा सामने आया है जिसमे एक ही मकान क्रमांक में 240 से अधिक मतदाता है और आस पास के मकानो में अमूमन यही स्थिति है।

भाजपा ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग के आयुक्त ठाकुर राम सिंह और कलेक्टर से करने की तैयारी में हैं। इस फर्जीवाड़े के खिलाफ भाजपा अब आक्रामक मोड में  है भाजपा ने शीघ्र इसकी निष्पक्ष जाँच की मांग के साथ साथ मतदातासूची के निरस्तीकरण की माँग रख अपना आक्रमक रुख दिखाएगी। भाजपा चुनाव प्रभारी एवं विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि हम तथ्यों और साक्ष्य के साथ निर्णायक कार्यवाही की मांग करेंगे और हर मोर्चे पर इस के खिलाफ लड़ाई लड़ने तैयार है।

उन्होंने कहा कि यह तो एक वार्ड की स्थिति अब हम सभी 40 वार्डो की मतदाता सूची की सूक्ष्मता से जाँच कर रहे है अभी और भी फर्जीवाड़े आने की संभावना है। साक्ष्य के साथ शिकायत करेंगे। छत्तीसगढ़ की शान्त फिजा में अशांति का जहर घोलने का काम यदि किसी ने किया है तो वो कांग्रेस सरकार ने किया है। जिसका प्रमाण मतदाता सूची बयां कर रही हैं।

जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरनी ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से फर्जीवाड़े में अग्रणी रही है चुनाव जीतने के लिए काँग्रेस हमेशा से हर हथकंडे अपनाते रहि है और यह मतदाता सूची इसका जीवंत प्रमाण है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!