भाजपा देने जा रही है कर्मचारियों को केंद्र के बराबर डीए और एरियर्स की राशि – संतोष पांडेय

Advertisements
Advertisements

कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान100 दिन में के कमिटी बनेगी – संतोष पांडे

कांग्रेस राज मे कर्मचारियों को भटकना पड़ा भाजपा रखेगी उनका सम्मान – संतोष पांडे

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

सांसद संतोष पांडेय ने कहा कि भाजपा ने कर्मचारियों के नियमितीकरण के लिए सौ दिन में कमेटी बनाने, केंद्र के समान डीए देने और बकाया एरियर्स देने का वादा अपने संकल्प पत्र में किया है। भूपेश बघेल ने 5 साल तक कर्मचारियों को सिर्फ धोखा देने का काम किया है। पिछले चुनाव में किए गए सारे वादे झूठे साबित हुए।

सांसद संतोष पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा सोशल मीडिया पर यह कहना सरासर धोखेबाजी है कि हम राज्य के कर्मचारियों को केंद्र के समान डीए देना चाहते हैं, इसके लिए अधिकारियों को निर्वाचन आयोग से अनुमति लेने के निर्देश दिए हैं। यह किसको नहीं पता कि चुनाव आचार संहिता के दौरान इस तरह की अनुमति किसी भी हालत में नहीं मिल सकती। पहले चरण की 20 सीटों पर कांग्रेस की करारी हार का अंदाज कर चुके भूपेश बघेल ने अब कर्मचारियों के साथ नए सिरे से धोखेबाजी करने का जो यह प्रपंच रचा है, वह कर्मचारी अच्छी तरह समझ रहे हैं।

सांसद संतोष पांडेय ने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में कर्मचारियों के कल्याण की गारंटी दी है। जिसमें हमने केंद्र के सामान डीए देने की गारंटी दी है। हम कर्मचारियों को एरियर्स की राशि उनके जीपीएफ में देंगे।राज्य के कर्मचारी यह भी जानते हैं कि भूपेश बघेल ने 5 साल तक राज्य के कर्मचारियों को डीए के लिए कितना तरसाया है और हालत यह रही कि इतिहास में पहली बार मंत्रालय से लेकर न्यायालय तक के कर्मचारी डीए का हक पाने के लिए काम बंद करने पर मजबूर हुए। अब कर्मचारी बीच चुनाव में भूपेश बघेल द्वारा की गई इस झांसेबाजी को अच्छी तरह समझ रहे हैं। भूपेश बघेल का कोई भी दांव चलने वाला नहीं है। वह अच्छी तरह जान लें कि अब उनके हाथ से बाजी निकल चुकी है। उन पर किसी भी वर्ग का भरोसा नहीं है। कोई वर्ग ऐसा नहीं है जो भूपेश बघेल द्वारा ठगा नहीं गया है। भूपेश बघेल का यह नया पैंतरा इस बात का प्रमाण है कि उन्होंने यह कबूल कर लिया है कि वह सत्ता से सड़क पर आ रहे हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!