छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने पाली-तानाखार, जांजगीर-चांपा और आरंग में आमसभाओं को किया संबोधित : भाजपा प्रत्याशियों को समर्थन देकर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का किया आग्रह

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

पाली-तानाखार/जांजगीर-चांपा/आरंग : छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह पाली-तानाखार विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कोरबी पहुंचे जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित कर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी रामदयाल उइके को भारी मतों से जीताने की अपील की।

इसके साथ ही पूर्व सीएम जांजगीर-चांपा विधानसभा क्षेत्र के नवागढ़ भी पहुंचे जहां उन्होंने आमसभा को संबोधित कर नेता प्रतिपक्ष, विधायक और भाजपा प्रत्याशी नारायण चंदेल को समर्थन देने और आने वाले विधानसभा चुनाव में भारी मतों से विजयी बनाने का आग्रह किया।

इसके अलावा वे आरंग पहुंचे जहां उन्होंने ग्राम रींवा में भाजपा प्रत्याशी गुरु खुशवंत सिंह के समर्थन में आमसभा को संबोधित किया।

इन तीनों आमसभाओं में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने भाजपा सरकार की पिछले 15 साल की उपलब्धियों और भाजपा के संकल्प पत्र की घोषणाओं तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपलब्धियों व केंद्र सरकार की योजनाओं को बताया साथ ही पिछले 5 साल में कांग्रेस सरकार की विफलता पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा।

पूर्व सीएम ने कांग्रेस सरकार को घेरते हुए छत्तीसगढ़ में हुए ₹5000 करोड़ का प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना में घोटाला, ₹5000 करोड़ की महादेव सट्टा एप से अवैध उगाही, ₹2,000 करोड़ से अधिक का शराब घोटाला, ₹1300 करोड़ का गौठान घोटाला, ₹700 करोड़ का धान मिलिंग में घोटाला, ₹600 करोड़ का पीडीएस घोटाला, ₹540 करोड़ का कोयला घोटाला, ₹229 करोड़ का गोबर घोटाला और सीजीपीएससी में नौकरियों की नीलामी कर की गई उगाही को बताया।

साथ ही कांग्रेस के पिछले घोषणा पत्र के अधूरे वादों पर चर्चा करते हुए मुख्यंत्री भूपेश बघेल पर भी जमकर बरसे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!