कोतवाली पुलिस ने बस स्टैंड के समीप जब्त की लावारिश मिली 1 पेटी अवैध देशी शराब के साथ बीयर और अंग्रेजी शराब की कई बोतलें….!

Advertisements
Advertisements

एसएसपी सदानंद कुमार के निर्देशन पर अवैध शराब और चुनाव प्रलोभन सामग्रियों पर पुलिस की निगाह.

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायगढ़

रायगढ़ : वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर सभी थाना क्षेत्र अंतर्गत चुनाव प्रलोभन सामग्रियों की आवाजाही पर पुलिस विशेष निगाह रख रही है। शहर में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक शनिप रात्रे द्वारा ऐसी किसी भी वस्तुओं पर निगाह रखने अपने स्टाफ और मुखबिर लगा रखे हैं। इसी क्रम में आज दिनांक 13 नवंबर 2023 के शाम थाना प्रभारी कोतवाली को मुखबिर से सूचना मिली कि केवड़ाबाड़ी बस स्टैंड के शौचालय के पीछे एक प्लास्टिक बोरी और एक कार्टून में संदिग्ध सामान रखा हुआ है, जिसके शराब होने की आशंका है।

थाना प्रभारी द्वारा उस क्षेत्र में मर्ग जांच के लिए रवाना हुए सहायक उपनिरीक्षक दिलीप बेहरा को जाकर तस्दीक  करने निर्देशित किया गया। सहायक उपनिरीक्षक दिलीप बेहरा हमराह स्टाफ आरक्षक सुशील मिंज और गवाहों को साथ ले जाकर लावारिश पड़ी वस्तु की तस्दीक किया गया, जिसमें एक कार्टून (पेटी) में 48 नग देशी शराब कीमत ₹3840 तथा एक प्लास्टिक की बोरी में बीयर की 11 बोतलें और अंग्रेजी शराब के 17 पाव व 2 नग अद्धी बोतल जुमला कीमती ₹9,150 रखा हुआ मिला। आसपास अवैध शराब का कोई स्वामी नहीं मिलने पर पुलिस द्वारा गवाहों के समक्ष पंचनामा तैयार कर धारा 102 सीआरपीसी  के अंतर्गत लावारिश संपत्ति की जब्ती की गई है। केवड़ाबाड़ी, रियापारा क्षेत्र में कोतवाली पुलिस लगातार अवैध शराब पर कार्यवाही कर रही है। कोतवाली थाना प्रभारी द्वारा अवैध व लावारिश शराब के स्वामी का मुखबिर लगाकर पता किया जा रहा है। शराब जब्ती कार्यवाही की कोतवाली पुलिस द्वारा  विधिवत निर्वाचन कार्यालय को सूचना दी गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!