सीएम भूपेश बघेल ने फरसाबाहर में कांग्रेस को वोट देने की अपील करते हुए कहा- “कका अभी जिन्दा है कांग्रेस और यू. डी. पर भरोसा रखो विकास होने से कोई रोक नहीं सकता” भाजपा ठगने का काम करती है

Advertisements
Advertisements

राज्य की जनता को समृद्ध करने 17 गारंटी हमारे नेताओं ने दीसीएम भूपेश बघेल

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, फरसाबाहर/कुनकुरी

फरसाबाहर स्टेडियम ग्राऊंड में मुख्य्मंत्री भूपेश बघेल ने विशाल आम सभा को सम्बोधित किया जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। दूसरे चरण के चुनाव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने प्रत्याशियों के पक्ष में सभा लेकर वोट देने की अपील की उन्होंने कहा कक्का अभी जिन्दा है आपकी उपस्थिति बता रही है कि माहौल क्या है पहले चरण में हम 20 में से 19 सीट जीत रहे है आपको कका पर भरोसा है यू.डी. पर भरोसा है यह आपकी उपस्थिति बता रही है।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के पक्ष में एक तरफ़ा माहौल है 2018 से भी ज्यादा जनता कांग्रेस के साथ दिख रहे है राजनांदगाव में खुद रमन सिँह भी हार रहे है हमने जो वादा किया वो निभाया है, इसको निभाने के लिए वादा पूरा करने के लिए कभी झूठा फार्म नहीं भरवाया।

उन्होंने कहा कि चाहे किसानों का कर्ज माफ़ी हो, धान खरीदी हो महिलाओं को लाभ देना हो रोजगार की बात कर्मचारियों की बात हो हर वादा निभाया. हमारे नेताओं ने राहुल गाँधी जी ने जो जनता को सौगात देने की बात की है वह हर स्थिति में पूरा किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि आप यू. डी. मिंज को जिताइये क्षेत्र का विकास कैसे होता है हम बताएँगे किसानों युवाओं महिलाओं और हर परिवार का कैसे विकास करना है हमारे पास प्लान है।

सीएम बघेल ने अपने संबोधन के दौरान भाजपा पर कटाक्ष करते हुए राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए कांग्रेस की सरकार को बेहतर बताया। उन्होंने कहा कि 17 गारंटी हमारे नेताओं ने दी है और दीपावली लक्ष्मी पूजा के दिन उन्होंने एक घोषणा पर जोर देते हुए बताया कि गृह लक्ष्मी उपहार स्वरूप प्रत्येक महिला को हर साल 15 हजार दिया जाएगा।

सीएम भूपेश बघेल ने भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए  कहा कि यहां पर भाजपा लगातार कमीशन खोरी का काम करती आई है। अभी भी जो उन्होंने धान के एक मुफ्त राशि देने की बात कही है, उसमें भी कमीशन खोरी का रास्ता पहले ही निकाल लिया है। भाजपा की सरकार में मोबाइल से लेकर चप्पल टिफिन और हर सामग्री में भ्रष्टाचार हुआ,  उन्होंने कहा कि हम जब सीधे किसानों के खाते में पैसा डाल रहे हैं बीच में कोई कमीशन खोरी नहीं है।

सीएम ने कहा कि भाजपा के 15 साल और हमारी सरकार के पांच साल के काम को ध्यान रखना है। सीएम बघेल ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि रमन सरकार ने किसानों को ठगने का काम किया है, बोनस तक नहीं दिया। सीएम ने आगे कहा कि अब रमन की गारंटी की कोई गारंटी नहीं है। रमन चाईना माल हैं इसलिए मोदी की गारंटी ला रहे है जो बोले थे कि काला धन लाएंगे, हर किसी के खाते में 15 लाख देंगे किसी को मिला क्या. यह झूठी पार्टी है ठगने का काम किया आज भी वही कर रही है।

सीएम बघेल ने कहा कि 35 किलो मिलने वाला चावल को सात किलो कर दिया।  बहनों से राशन कार्ड वापस ले लिया। आदिवासी भाइयों को जर्सी गाय देने की बात इन्होंने कही थी, गाय तो दूर एक बछड़ा भी नहीं दिया। कहा कि अब रमन की गारंटी नहीं चल रही तो मोदी जी गारंटी दे रहे है। मोदी की गारंटी की भी कोई गारंटी नहीं है क्योंकि वे पहले भी कह चुके थे कि हर किसी के खाते में 15 लाख रूपए आएगा, देश का कालाधन वापस होगा पर किसी के खाते में ये राशि नहीं आई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!