सार्वजनिक स्थान में तेज ध्वनि में बजा रहा था साउंड सिस्टम, पुलिस ने कोलाहल अधिनियम के अन्तर्गत की कार्यवाही, जप्त किया एम्पलीफायर सिस्टम

Advertisements
Advertisements

आरोपी से एम्पलीफायर सिस्टम जप्त कर आरोपी अमित भगत के विरूद्ध धारा 15 कोलाहल अधिनियम् के अन्तर्गत की गई कार्यवाही

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 10.12.2021 को थाना सिटी कोतवाली जशपुर को मुखबीर से सूचना मिली कि जशपुर शहर स्थित दरबारी टोली शिव मंदिर के पास अमित भगत नामक व्यक्ति काफी तेज ध्वनि में साउंड सिस्टम बजा रहा है। सूचना पर तत्काल थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण सिंह धुर्वे हमराह स्टॉफ एवं गवाहों के मौके पर पहुंचकर तस्दीक करने पर अमित भगत को साउंड सिस्टम बजाते हुये पाया गया। अमित भगत को नोटिस देकर साउंड सिस्टम बजाने के संबंध में अनुमति दस्तावेज पेश करने हेतु कहा गया, अमित भगत द्वारा कोई वैध दस्तावेज पेश नहीं किया गया।

आरोपी के द्वारा कोलाहल अधिनियम् की धारा 15 का उल्लंघन करना पाये जाने पर मौके पर गवाहों के समक्ष आरोपी के कब्जे से एक जोके कंपनी का एम्पलीफायर, एक मिक्षर मशीन को जप्त कर आरोपी अमित भगत उम्र 30 साल निवासी बरटोली जशपुर के विरूद्ध कोलाहल अधिनियम् के तहत् इस्तगासा तैयार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है। आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही करने में निरीक्षक लक्ष्मण सिंह धुर्वे, आर. 169 पवन पैंकरा, स.आर. रवि राम की महत्वपूर्ण भूमिका रही।     

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!