जशपुर कलेक्टर डॉ. मित्तल ने लाईन लगाकर किया मतदान, मतदान केन्द्र के सेल्फी जोन में ली सेल्फी, मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान करने की अपील, जिला पंचायत सीईओ संबित मिश्रा ने किया मतदान

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

निर्वाचन तिहार के दिन कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.रवि मित्तल ने मतदान केंद्र स्वामी आत्मानंद हिंदी माध्यम विद्यालय पहुंच कर मतदान किया। इस अवसर पर कलेक्टर ने मतदान के लिए लगे मतदाताओं के साथ लाईन लगाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। उन्होंने मतदाताओं एवं सुरक्षा कर्मियों से चर्चा करते हुए व्यवस्थाओं के सम्बन्ध में जानकारी ली। इस दौरान कलेक्टर डॉ. मित्तल ने मतदान पश्चात् सेल्फी जोन में सेल्फी भी खिंचवाई।

कलेक्टर ने सेक्टर अधिकारी एवं बूथ लेवल अधिकारियों से संपर्क कर उनसे जानकारी ली और अच्छे कार्य के लिये उत्साहवर्धन भी किया। साथ ही दिव्यांगों को सहायता प्रदान करने को कहा। उन्होंने मतदाताओं के लिए की गई सुविधाओं का भी निरीक्षण किया और मतदाताओं को निर्भीक होकर मतदान करने की अपील किया है।  

जिला पंचायत सीईओ संबित मिश्रा ने किया मतदान

जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी संबित मिश्रा ने आदर्श मतदान केन्द्र जनपद पंचायत जशपुर में पहुँचकर मतदान किया और मतदान केन्द्र में बने सेल्फी जोन में अपनी सेल्फी फोटो खिंचवाई।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!